Entertainment

Bigg Boss 15: भारती सिंह के बच्चे को लॉन्च करेंगे सलमान खान! अभिनेता ने नेशनल टीवी पर कही ये बात

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाले अगले हफ्ते आयोजित होने वाला है। ऐसे में फिनाले से पहले आयोजित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में एक बार फिर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पहुंचे। शो में पहुंचे इस कपल ने अपने शो का प्रमोशन करते हुए सलमान खान का मुंह भी मीठा कराया। दरअसल इन दौरान दोनों ने सलमान खान को बताया कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। भारती की दी इस गुड न्यूज को सुनते ही सलमान खान काफी खुश नजर आए। इस दौरान उन्होंने भारती और हर्ष को गले लगाकर बधाई भी दी।

हालांकि सलमान खान को यह खुशखबरी सुनाते हुए भारती ने उनसे कई मांगे भी कर डाली। खास बात यह थी कि सलमान खान भी भारती की सभी मांगों को खुशी-खुशी स्वीकार करते दिखाई दिए। दरअसल सलमान खान को मां बनने की खुशखबरी सुनाते हुए भारती ने सलमान खान से उनका फार्म हाउस मांग लिया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

भारती ने कहा कि उन्हें कुछ दिनों के लिए फार्महाउस की जरूरत होगी, क्योंकि उन्हें वहां बेबी शावर यानी गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित करना है। भारती की यह डिमांड सुनते ही सलमान खान ने मुस्कुराकर उन्हें इसकी मंजूरी दे दी। लेकिन भारती की डिमांड यहीं खत्म नहीं हुई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद भारती ने उनसे एक और मांग कर डाली। भारती ने सलमान से कहा कि हुनरबाज के फिनाले से पहले उनका बच्चा इस दुनिया में आ जाएगा। ऐसे में सलमान को उनके बच्चे को भी लॉन्च करना पड़ेगा। भारती ने सलमान से कहा कि वह और हर्ष हुनरबाज के जज करण जौहर के पास भी अपने बच्चे को लॉन्च करने की रिक्वेस्ट लेकर पहुंचे थे, लेकिन करण ने साफ इनकार कर दिया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

भारती ने कहा कि करण के मना करने के बाद अब वह बड़ी उम्मीद के साथ सलमान के पास आए हैं। भारती और हर्ष की बात सुनते ही सलमान खान हंसते नजर आए। उन्होंने कहा कि वे उनके आने वाले बच्चे को जरूर लॉन्च करेंगे। सलमान के साथ मस्ती मजाक करने के बाद भारती और हर्ष एक बार फिर घर के अंदर शो के कंटेस्टेंट से मिलने पहुंचे।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

घर के अंदर जाते ही भारती और हर्ष ने घरवालों को भी उनके माता- पिता बनने की खुशखबरी सुनाई। इस गुड न्यूज को सुनते ही घर के सभी सदस्य खुशी से झूम उठे। इसके बाद दोनों ने घर के सदस्यों से अलग-अलग गानों पर डिस्को करवाया और सभी के साथ जमकर मस्ती- मजाक भी किया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: