Entertainment

Bigg Boss 15: शो में पहुंचीं यूलिया वंतूर ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू, प्रज्ञा जायसवाल के साथ सलमान ने किया रोमांटिक डांस

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में अब 1 हफ्ते का समय बाकी रह गया है। ऐसे में इस हफ्ते रविवार को प्रसारित हुए वीकएंड का वार एपिसोड में हर बार की तरह इस बार भी खास मेहमान नजर आए। इसके तहत रविवार को शो में बतौर मेहमान शिरकत करने पहुंचीं सलमान खान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर और साउथ अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल। दरअसल यह दोनों ही सलमान के साथ हाल ही में रिलीज हुए उनके सिंगल म्यूजिक वीडियो मैं चला का प्रमोशन करने शो में पहुंची थीं। इस दौरान शो में शिरकत करते हुए यूलिया ने अपनी आवाज में यह नया गाना गाते हुए सभी को अपनी आवाज का दीवाना बना दिया।

 

वहीं सलमान भी स्टेज पर खड़े यूलिया की आवाज में इस गाने को सुनते हुए का इसे एंजॉय करते नजर आए। यूलिया के गाना खत्म करते ही सलमान उनकी तारीफ करते हुए पूछते हैं कि इस गाने के बारे में आप और कुछ बताना चाहेंगी। इस पर यूलिया बताती है कि इस गाने में खुद सलमान खान हैं और उनके साथ नजर आई हैं एक खूबसूरत लड़की प्रज्ञा जायसवाल। इसके बाद सलमान खान स्टेज पर प्रज्ञा का स्वागत करते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

प्रज्ञा के आते ही सलमान यूलिया को चढ़ाते हुए कहते हैं कि आपने तो गाने में से गुरु की लाइन ही गायब कर दी, क्योंकि गाने का नाम है मैं चला और आपने गाया मैं चली। इस पर यूलिया कहती है कि गाने में गुरु ने खुद ही गाया है, मैं चला इसलिए वह चले गए।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पर सलमान कहते हैं कि मैं गुरु को वापस बुला लेता हूं और फिर वह वीडियो कॉल के जरिए इस गाने के सिंगर गुरु रंधावा से बातचीत करते हैं। गुरु से बातचीत करते हुए सलमान ने बताया यूलिया के मुताबिक आप ने गाने के लिरिक्स मैं चला को गंभीरता ले लिया और सच में चले गए। इसके बाद यूलिया के कहने पर सलमान खान प्रज्ञा के साथ इस गाने पर एक रोमांटिक डांस करते भी नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

शो की बात करें तो अब इस शो के फिनाले में 1 हफ्ते का समय बाकी रह गया है। अगले हफ्ते होने वाले फिनाले के लिए फाइनलिस्ट के नाम तय हो चुके हैं। हालांकि अभी भी घर में 3 सदस्य ऐसे हैं, जो फिनाले में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। ऐसे में रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान खान ने यह भी एलान किया कि इन तीनों सदस्यों में से किन्ही दो सदस्यों का सफर फिनाले से पहले ही शो में खत्म हो जाएगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस हफ्ते होने वाले डबल एक्शन के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले नॉमिनेटेड है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिनाले के इतने नजदीक पहुंचकर भी इन तीनों में से कौन से दो सदस्य घर से बेघर होते हैं। वहीं कौन सा सबसे फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने में कामयाब होता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: