Entertainment

Bigg Boss 15: शो में जल्द होगा डबल एविक्शन, इन कंटेस्टेंट पर लटकी बेघर होने की तलवार

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 का खेल अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। महज कुछ ही दिनों में इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है और उस दिन बिग बॉस सीजन 15 के विनर का चेहरा सबके सामने आ जाएगा। लेकिन इससे पहले भी गेम को मजेदार बनाए रखने के लिए मेकर्स शो में कई टर्न और टविस्ट लेकर आ रहे हैं। बिग बॉस का ये पहला ऐसा सीजन होगा, जिसमें फिनाले से महज चंद दिनों पहले घर में 10 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं लेकिन अब जल्द ही घर में डबल एविक्शन होने वाला है।

जी हां, बिग बॉस में जल्द ही डबल एविक्शन होने वाला है, जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले में से कोई दो कंटेस्टेंट बाहर हो जाएंगे। इतना ही नहीं, खुद सलमान खान ने भी बिग बॉस 15 में जल्द ही होने वाले डबल एविक्शन का एलान किया है। ऐसे में अब शो से कोई दो कंटेस्टेंट जल्द ही बाहर होने वाले हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने एलान किया है कि जल्द ही बिग बॉस 15 में डबल एविक्शन होने वाला है और इस एविक्शन का फैसला जनता ने लिया है। सलमान खान के इस एलान के कुछ समय बाद ही घर का माहौल बदल जाता है। वीकेंड का वार में देखा गया कि मेकर्स की तरफ से घर में माहौल को थोड़ा भयानक बनाने की कोशिश की गई थी, जिससे घर के मौजूद सदस्य भी डर गए थे।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

सलमान खान के एलान के बाद बिग बॉस की तरफ से कहा जाता है कि सभी घरवाले एक ही लाइन में गार्डन एरिया में खड़े हो जाए। इस दौरान गार्डन एरिया का नजारा देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। गार्डन एरिया में रश्मि, देवोलीना और अभिजीत के लिए अलग से जगह बनाई होती है, जहां पर वह तीनों जाकर खड़े हो जाते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस प्रक्रिया में बिग बॉस कहते हैं कि रश्मि, देवोलीना और अभिजीत इन तीनों में से किन्हीं दो सदस्यों का सफर मंजिल से बस कुछ कदम दूर पर ही खत्म होने वाला है। इसके बाद एक हल्का धमाका होता है। हालांकि, शो यही खत्म कर दिया जाता है। यानी अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि रश्मि, देवोलीना और अभिजीत में से कौन से दो सदस्य बिग बॉस से बाहर हो रहे हैं और किसका सफर आगे जारी रहेगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हालांकि, इन तीनों के अलावा घर में बाकी सदस्य टिकट टू फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं, जिसमें तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत और करण कुंद्रा का नाम शामिल हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: