Entertainment

Bigg Boss 15: मिथुन चक्रवर्ती ने सलमान खान के लिए जाहिर किया अपना प्यार, कंटेस्टेंट्स के सामने कही दिल की बात

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। जल्द ही इस रियलिटी शो के सीजन 15 को अपना विनर मिल जाएगा। लेकिन इससे पहले भी घर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी ‘वीकेंड का वार’ में कुछ मेहमान आए। इस बार सलमान खान के शो में मिथुन चक्रवर्ती अपने रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ का प्रमोशन करने पहुंचे। उनके साथ शो के होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी पहुंचे। इस दौरान घरवालों ने मिथुन चक्रवर्ती के लिए शानदार डांस किया। दूसरी तरफ सलमान खान भी मिथुन के साथ मस्ती करते नजर आए थे। इसी बीच मिथुन चक्रवर्ती ने सलमान खान के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है।

दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती जब शो में आए तब सलमान खान उन्हें बार-बार छेड़ रहे थे। इस दौरान सलमान खान मिथुन चक्रवर्ती के मशहूर डायलॉग ‘कोई शक’ को अलग-अलग अंदाज में बोल रहे थे। इतना ही नहीं, सलमान खान ने घरवालों से भी ऐसा करवाया था।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस मस्ती मजाक के बीच ही मिथुन चक्रवर्ती घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से सलमान खान के बारे में कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत लोगों से प्यार करता हूं लेकिन इससे ज्यादा मैं किसी से प्यार नहीं करता हूं। ये मेरे दिल में रहता है। मिथुन की ये बात सुनकर सलमान खान भी खुश हो जाते हैं। इसके बाद सलमान मिथुन चक्रवर्ती को उनके शो ‘हुनरबाज’ के लिए विश करते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस शो में मिथुन चक्रवर्ती घरवालों का भी जज्बा बढ़ते हैं। वह घरवालों से कहते हैं, ‘हार जीत तो होती रहती है। लेकिन हारने का मतलब ये नहीं होता कि हम हार गए। अगर हम हार भी गए तो समझ लेना ये जीत की ओर पहला कदम है।’ मिथुन चक्रवर्ती की ये बात सुनकर सभी घरवाले खुश हो जाते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 में अब नौ कंटेस्टेंट्स हैं, जिसमें से 6 कंटेस्टेंट्स टिकट टू फिनाले वीक में अपनी जगह बना चुके हैं, जिसमें तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और राखी सावंत का नाम शामिल है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, अब घर में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले ऐसे तीन कंटेस्टेंट हैं, जो टिकट टू फिनाले वीक में जगह बनाने में नाकमायाब रहे हैं। ऐसे में इन तीन कंटेस्टेंट्स पर घर से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। आने वाले दिनों में इनमें से ही कोई घर से बाहर हो सकता है।    

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: