Entertainment

Kangana Ranaut: कंगना ने गिनाए साउथ फिल्मों की सफलता के कारण, साथ ही बॉलीवुड के लिए भी कह दी इतनी बड़ी बात

Kangana Ranaut, Pushpa Poster
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ट्विटर पर बैन होने के बाद इंस्टाग्राम पर खास एक्टिव रहती हैं। वे अपनी पोस्ट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं हालांकि कई बार इस वजह से वे मुश्किल में भी पड़ जाती हैं। वहीं हाल ही में कंगना रणौत ने सोशल मीडिया के जरिए साउथ फिल्मों और वहां के स्टार्स को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने साउथ की फिल्मों की सफलता पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

साउथ इंडस्ट्री की कामयाबी के कारण

इंस्टग्राम पर साझा की गई स्टोरी में कंगना ने साउथ फिल्मों के हिट होने के कारण बताए हैं।पहला वो अपनी भारतीय संस्कृति की जड़ों से जुड़े हुए हैं। वो अपने परिवार और रिश्ते को लेकर पारंपरिक हैं। पश्चिमी नहीं हैं। इनके जुनून और काम का तरीका एकदम अलग है।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड को कंगना की नसीहत

साथ ही साथ अंत में उन्होंने नसीहत देते हुए लिखा कि उन्हें खुद को बॉलीवुड द्वारा भ्रष्ट करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। कंगना ने अपनी स्टोरी में पुष्पा फिल्म का गाना ‘ओ अंतावा’भी लगाया है।

कंगना रणौत
– फोटो : instagram/kanganaranaut

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की थी कंगना की तारीफ

एक्ट्रेस कंगना रणौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें योगी आदित्यनाथ कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा। तभी एक बात के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ”कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं”। कंगना ने इस वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर करते हुए लिखा था महाराज जी।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

कंगना की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना के पास कई फिल्में हैं। जिनमें ‘धाकड़’, ‘तेजस’ शामिल है। ये दोनों फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। फिलहाल, कंगना रणौत अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: