Entertainment

Filmy Wrap: वामिका की तस्वीर पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, वाय आई किल्ड गांधी पर बढ़ी रार, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

anushka shamra
– फोटो : Instagram

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रविवार को अनुष्का अपनी बेटी के साथ स्टेडियम पहुंची थीं और विराट के 50 रन बनाने के बाद दोनों को चीयर करते हुए देखा गया। इसी दौरान ब्रॉडकास्टर का कैमरा उनकी तरफ घूमा और अनुष्का के गोद में वामिका की तस्वीरें हर जगह वायरल हो गईं। बेटी की वायरल हो रही तस्वीरों पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन आया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है- हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही हैं। 

Vamika First Pic: वामिका की वायरल हो रहीं तस्वीरों पर बोलीं अनुष्का शर्मा, ‘हमें नहीं मालूम था कैमरा हमारी तरफ है, उसकी तस्वीरें न क्लिक करें’

 

मैंने गांधी को क्यों मारा
– फोटो : insta

अभिनेता दिलीप
– फोटो : फाइल

केरल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से साल 2017 में हुए मलयालम अभिनेत्री के साथ यौन उत्पीड़न मामले में मुख्य साजिशकर्ता अभिनेता दिलीप के मामले की जांच की सीमा बढ़ाने की मांग की थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि वह इस मामले की सुनवाई पूरी करने के लिए समय बढ़ाने का विचार तब करेंगे, जब निचली अदालत के न्यायाधीश इसका अनुरोध करते हैं। केरल सरकार के कहने पर इस तरह की मांग को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Actress Assault Case: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की केरल सरकार की मांग, कहा- जज अनुरोध करेंगे तो बढ़ाएंगे ट्रायल का समय

श्वेता अग्रवाल, आदित्य नारायण
– फोटो : Instagram

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी है। आदित्य ने सोशल मीडिया पर लिखा, श्वेता और मैं आप सभी के आशीर्वाद से बहुत जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। बेबी ऑन द वे। फोटो में दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी शूट की तस्वीर साझा की है जिसमें उनकी पत्नी ने क्राप टॉप पहने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

Aditya Narayan: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, फोटो साझा कर दी गुड न्यूज

नुसरत जहां
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में आई अपनी फिल्म ‘स्वास्तिक संकेत’ के बाद दिए एक इंटरव्यू में अपनी बेटी यिशान और अपने पार्टनर यश दासगुप्ता के बारे में खुलकर बातचीत की। अभिनेत्री ने बताया कि बेटे यिशान के आने के बाद से ही उनके जीवन में सबकुछ बदल चुका है। अपने पूर्व पति निखिल जैन के साथ सभी रिश्ते खत्म करने के बाद अब वह अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ शिफ्ट हो गई हैं। अपने इस निर्णय के बारे में बात करते हुए नुसरत ने बताया कि उन्हें अपने निर्णय पर बेहद गर्व है। वह खुद को आज के जमाने की बहादुर लड़की मानती हैं।

 

Nusrat Jahan: यशदास गुप्ता से शादी के सवाल पर बोलीं नुसरत जहां, आपको कैसे पता कि मैं शादीशुदा नहीं हूं?

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: