Entertainment

Jim Carrey Retirement: रिटायरमेंट की योजना बना रहे जिम कैरी, कहा- मैंने काफी काम कर लिया, बस अब और नहीं…

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जिम कैरी ने एक्टिंग करियर से संन्यास लेने का फैसला कर लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात की घोषणा की। उनका कहना है कि वह जल्द ही एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने जा रहे हैं। एक्टर इस साल ‘सोनिक द हेजहॉग 2’ में नजर आने वाले हैं, जो स्क्रीन पर उनकी आखिरी उपस्थिति हो सकती है। उनके अचानक लिए इस फैसले से फैंस भी हैरान हैं।

साल 1990 में आई टीवी सीरीज इन लिविंग कलर से जिम कैरी काफी मशहूर हुए थे। जिम कैरी द मास्क, डंब एंड डम्बर, लायर लायर, ब्रूस अलमाइटी और ए क्रिसमस कैरोल जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म सोनिक द हेजहॉग में डॉ रोबोटनिक के किरदार में देखा गया था।

इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा, ‘मैं एक्टिंग से संन्यास ले रहा हूं। इस बारे में मैं काफी गंभीर हूं। अगर परियां कोई ऐसी स्क्रिप्ट लेकर आती हैं, जिसे सोने की स्याही से लिखा गया हो और मुझे कहा जाए कि यह लोगों के लिए देखना बेहद जरूरी है तो शायद मैं एक्टिंग की दुनिया में बना रहूंगा। लेकिन अभी मैं फिलहाल फिल्मों से दूरी बना रहा हूं।’ आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने जीवन में शांति पसंद है। मुझे पेंटिंग अच्छी लगती है। मुझे अपनी स्पिरिचुअल लाइफ से प्यार है। ऐसी बातें आप किसी भी काम कर रहे सेलिब्रिटी को कहते नहीं सुनेंगे…मैंने काफी काम कर लिया है। बस इतना काफी है।’

बता दें कि हाल ही में हॉलीवुड एक्टर ब्रूस विलिस ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया था कि ब्रूस अब फिल्मों में नजर नहीं आएंगे। उनके परिवार के मुताबिक ब्रूस अफेजिया नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी में लोगों के बोलने और समझने की क्षमता पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: