Entertainment

Jacqueline Fernandez Net Worth: आलीशान फ्लैट, लग्जरी कारें, प्राइवेट आइलैंड समेत कई लग्जरी चीजों की मालकिन हैं जैकलीन, कम फिल्में करने के बाद भी बना ली है बेशुमार दौलत

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : Instagram

जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैकलीन को ईडी ने 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। उनसे सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली के मामले में पूछताछ होनी है। खबरों की मानें तो जैकलीन और सुकेश एक दूसरे के करीबी माने जाते हैं। सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे भी दिए हैं। असल में जैकलीन की प्रॉपर्टी को लेकर चर्चाएं तब शुरू हुई, जब उनका नाम सुकेश चंद्रेशेखर के साथ जुड़ा। जैकलीन के फिल्मी करियर को देखें तो उन्होंने सोलो हिट के नाम पर कुछ गिनी चुनी फिल्में ही की हैं लेकिन उनकी संपत्ति करोड़ों में आंकी जाती है। 

जैकलीन के बेस्ट आई मेकअप लुक्स
– फोटो : Instagram-Jacqueline Fernandez

करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं जैकलीन

जैकलीन 12 साल से फिल्मों में काम कर रही हैं। उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन के पास करीब 10 मिलियन डॉलर (74 करोड़ रुपये) की प्रॉपर्टी है। जैकलीन एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। 2019 में फोर्ब्स इंडिया ने जैकलीन की वार्षिक आय 9.5 करोड़ रुपये बताई थी। दिलचस्प बात यह है कि उस साल नेटफ्लिक्स फिल्म ड्राइव को छोड़कर उनकी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।

जैकलीन फर्नांडिस के घर की तस्वीरें
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी साल खरीदा है नया घर

इसी साल जनवरी महीने में जैकलीन फर्नांडीज ने मुंबई में अपने लिए नया घर खरीदा था। जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। एक्ट्रेस पहले प्रियंका चोपड़ा के घर में किराए पर रहती थीं। बतौर रेंट वह लाखों रुपये उस घर में रहने के लिए चुकाती थीं। लेकिन खबरों की मानें तो जैकलीन अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। आज बड़ी गाड़ियां – बड़े घर उनकी जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं।

 

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : instagram/jacquelinef143

रेस्तरां बिजनेस भी चलाती हैं

जैकलीन फर्नांडिस के पास 10 बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन भी हैं। इनमें बॉडी शॉप, स्नैपडील, वेगा, नोवा, कलरबार, कैशियो, लोटस, ड्रूल्स, वैन ह्यूजन और एचटीसी वन शामिल हैं। इसके अलावा जैकलीन के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन भी है। जैकलीन के पास अपने होमटाउन श्रीलंका के दक्षिणी तट पर एक द्वीप भी है। जैकलीन का अपना रेस्तरां बिजनेस भी है। जैकलीन का श्रीलंका के कोलंबो में एक रेस्तरां है।

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : instagram/jacquelinef143

मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकीं जैकलीन फिल्मों में आने से पहले टीवी रिपोर्टर का काम करती थीं। उन्होंने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है। जैकलीन ने साल 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘मर्डर 2’, ‘हाउसफुल 2’, ‘रेस 2’, ‘किक’ और ‘फ्लाइंग जट’ जैसी फिल्में की थीं। इसके अलावा जैकलीन ने रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 9’ भी जज किया था।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: