Entertainment

Instagram: थाई-स्लिट ड्रेस में कृति सेनन का सिजलिंग अवतार, बोल्ड लुक में दिए किलर पोज

एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग को लेकर तो पसंद की ही जाती हैं। इसके अलावा उनका स्टाइलिश अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आता है। एक्ट्रेस कृति सेनन उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कृति ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट में कमाल लगती हैं। कृति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कृति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक फैंस का दिल लूट रहा है। कृति का ये सिजलिंग अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल-

कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह  व्हाइट कलर की थाई-स्लिट ड्रेस में किलर पोज देती नजर आ रही हैं। कृति ने गले में नेकलेस और छोटे इयरिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है और बालों को खुला रखा है। उनकी इन तस्वीरों के देखने के बाद फैंस जमकर तारीफों को पुल बांध रहे हैं और एक के बाद एक दिल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

 

फिल्म गणपत में नजर आएंगी कृति सेनन-

अगर बात करें कृति के वर्क फ्रंट की तो कृति सेनन फिल्म गणपत में नजर आने वाली हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। गणपत में कृति के अपोजिट एक्टर टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन विकास बहल द्वारा किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

मुस्कुराती हुआ बेहद खूबसूरत लगीं कृति सेनन-

इस तस्वीर में कृति सेनन के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल उनको और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, जस्ट हैप्पी मी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: