Entertainment

Hunarbaaz: मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर तलाशने निकले अनोखे हुनरबाज, दर्शकों के हाथ में होगा फैसले का राजदंड

Hunarbaaz Desh Ki Shaan
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

टीआरपी की रेस में ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोरने के लिए जनरल एंटरटेनमेंट चैनलों (जीईसी) का मुकाबला दिन पर दिन कड़ा होता जा रहा है। दर्शकों को छोटे परदे के सामने ज्यादा से ज्यादा देर तक बिठाने के लिए कलर्स चैनल ने अपने नए शो ‘हुनरबाज- देश की शान’ में लाइव दर्शकों को अपना पसंदीदा हुनरबाज़ चुनने और ‘सुपर जज’ बनने का मौका दे दिया है। इस शो में किसी भी प्रतियोगी के लिए कुल स्कोर का 70 फीसदी हिस्सा लाइव दर्शकों के पास होगा जबकि जजों के हाथ में बाकी 30 फीसदी अधिकार ही होगा। अगले चरण तक जाने के लिए शो के हर प्रतिभागी कम से कम 80 फीसदी अंक हासिल करने होंगे।

Hunarbaaz Desh Ki Shaan
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

कलर्स का नया देसी टैलेंट शो ‘हुनरबाज- देश की शान’ शनिवार से शुरू होने जा रहा है। लेजेंडरी सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती, फिल्मकार करण जौहर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इस शो के जज हैं। और, भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया अपने गुदगुदा देने वाले अंदाज में इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे। शो के ऑडिशन दौर में अब तक फ्लोटिस्ट, एक्रोबैट डांसर, स्टैंड अप आर्टिस्ट, रैपर्स, बीटबॉक्सिंग, जादूगर से लेकर जिमनास्ट और कई अन्य छिपे हुए टैलेंट सामने आ चुके हैं।

Hunarbaaz Desh Ki Shaan
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

छोटे परदे पर अपनी वापसी के बारे में मिथुन चक्रवर्ती कहते हैं, “इतने बेहतरीन शो को पेश करने के लिये हुनरबाज की पूरी टीम को मेरी तरफ से बधाई। पहले भी मैं कई सारे रियलिटी शोज़ का हिस्सा रह चुका हूं, लेकिन इस शो में मैंने जो देखा वह वाकई अद्भुत है। मुझे पूरा विश्वास है कि स्टेज पर परफॉर्म कर रहे सारे हुनरबाज अपने एक्ट से दर्शकों को अचंभित कर देंगें और पूरे देश को उनकी कला पर नाज़ करने के लिये मजबूर कर देंगे।“वहीं करण जौहर मानते हैं कि ऐसे शो का हिस्सा बनने से ज्यादा रोमांचक कुछ और नहीं हो सकता, जो लोगों के टैलेंट को आगे लेकर आया है और पूरे देश के सामने उसे पेश कर रहा है। ‘वह कहते हैं कि हुनरबाज- देश की शान’ का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है और ये एक बड़ी जिम्मेदारी है। वहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा कहती हैं, “मैं हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहती थी। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा टेलीविजन डेब्यू हुनरबाज के साथ हो रहा है।”

Hunarbaaz Desh Ki Shaan
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

शो की होस्ट भारती सिंह कहती हैं, “इस शो को हर्ष के साथ होस्ट करने को लेकर बहुत अच्छा लग रहा है। एक साधारण परिवार से आने वाले कलाकार के रूप में इतने सारे लोगों को अपने जुनून को आगे लाते हुए और इतने बड़े मंच पर देखना सुखद एहसास है। मैं सारे कंटेस्टेंट्स को शुभकामनाएं देती हूं और उम्मीद करती हूं कि उनके सारे सपने पूरे हों।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: