Entertainment

Happy New Year: करीना-सैफ ने परिवार संग मनाया नए साल का जश्न, कोरोना को लेकर लिखा ये मजेदार कैप्शन

करीना कपूर न्यू ईयर सेलिब्रेशन
– फोटो : इंस्टाग्राम

इस समय हर कोई नए साल के जश्न में डूबा हुआ है, तो वहीं बीती रात 31 दिसंबर को लोगों ने जहां पुराने साल को बाय-बाय कहा तो वहीं नए साल के स्वागत किया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी न्यू ईयर को पूरे जोश के साथ सेलिब्रेट किया। सभी ने अपने-अपने तरीके से नए साल का सेलिब्रेशन किया। सोशल मीडिया पर भी नए साल की धूम देखने को मिल रही है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर भी न्यू ईयर को पोस्ट कर रहे हैं। करीना कपूर खान ने भी सैफ अली खान और पूरे परिवार के साथ  न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। सोहा अली खान इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसी के साथ कोरोना को लेकर मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

करीना, सैफ, कुनाल, सोहा अली खान
– फोटो : इंस्टाग्राम/sakpataudi

सोहा अली खान ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उसमें करीना कपूर, सैफ अली खान, कुणाल खेमू,करीना के चाचा कुणाल कपूर और उनकी बेटी आलिया कपूर भी नजर आ रहे हैं। सभी ने हैप्पी न्यूर ईयर की गोल्डन टोपी पहनी हुई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सभी डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं और डिनर कर रहे हैं। सभी न्यू ईयर के इस सिंपल सेलिब्रेशन में बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। सोहा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “आखिरी रात का खाना – 2021 का। 50 प्रतिशत क्षमता पर। हैप्पी न्यू ईयर। कोरोना के चलते कई लोगों के एक साथ इकट्ठे होने पर पाबंदी लगाई गई है इसलिए सोहा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 50 प्रतिशत क्षमता पर, क्योंकि न्यूईयर सेलिब्रेशन में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल थे।

करीना, सोहा, सैफ, कुणाल, आलिया कपूर
– फोटो : इंस्टाग्राम

इन न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों में सभी बहुत खुश नजर आ रहे हैं जहां कुणाल खेमू और सैफ अली खान पैंट शर्ट में नजर आ  रहे हैं तो वहीं करीना और सोहा अली खान ने नाइट सूट पहने हुए हैं। ये दोनों बेहद ही खुश और एक्साइटेड नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में करीना के बेटे तैमूर अपने पिता सैफ अली खान की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। हाल ही में करीना को कोरोना हुआ था, जिसकी वजह से वे किसी से भी नहीं मिल पा रहीं थी, यहां तक की वे अपने बेटे तैमूर के जन्मदिन में भी शामिल नहीं हो पाईं थी। अब करीना पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

सोहा, सैफ, कुणाल खेमू
– फोटो : इंस्टाग्राम

सोहा अली खान ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के कई फोटोज शेयर किए हैं। इनमें घर के सभी सदस्य अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। तो वहीं सोहा अपने भाई सैफ अली खान और पति कुणाल खेमू के साथ पोज देती नजर आ रहीं हैं। सोहा और सैफ की बहन सबा अली खान ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा,”नया साल मुबारक। सुरक्षित रहें।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: