Entertainment

Happy Birthday Deepika Padukone: ‘गहराइयां’ की रिलीज के बाद ये है दीपिका का आगे का प्लान, ‘द्रौपदी’ पर टिकी प्रशंसकों की निगाहें

Deepika Padukone
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

बीते साल कोरोना वायरस की वजह से लगे पहले लॉकडाउन के खत्म होने के तुरंत बाद दीपिका पादुकोण ने गोवा में जिस फिल्म की शूटिंग शुरू की, वह अगले महीने प्राइम वीडियो पर ‘गहराइयां’ नाम से रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। दीपिका की इसके बाद रिलीज होने वाली फिल्म यशराज फिल्म्स की अगली पिक्चर ‘पठान’ होगी जिसका काम इन दिनों तेजी से चल रहा है। कोरोना की तीसरी लहर के शुरू होने के पहले तक अभिनेता शाहरुख खान की इस फिल्म का काम जारी रहा है। इस फिल्म में शाहरुख जिस तरह एक जासूस का किरदार निभाएंगे, उसी तरह दीपिका भी एक हिम्मत वाली जासूस के किरदार में ही नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका के भी मारधाड़ के दृश्य भी होंगे। 

Deepika Padukone
– फोटो : Twitter- @deepikapadukone

‘पठान’ की शूटिंग करीब करीब पूरी होने को है। इसके बाद दीपिका निर्देशक नाग अश्विन की पैन इंडिया फिल्म का काम पूरा करेंगी। इस फिल्म में तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास उनके साथ होंगे और हरदिल अजीज अमिताभ बच्चन का भी फिल्म में खास रोल है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई तब से ही यह फिल्म काफी चर्चा में है। यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण भी एक्शन करते हुए नजर आने वाली हैं।

deepika padukone
– फोटो : Twitter- @deepikapadukone

जैसे-जैसे साल आगे बढ़ेगा दीपिका की योजना हॉलीवुड की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक को शुरू करने की है। इस फिल्म की घोषणा दीपिका ने ऋषि कपूर के साथ की थी। उनकी जगह फिल्म में अब अमिताभ बच्चन की एंट्री हो चुकी है। एक रिटायर्ड इंसान के फिर से कॉरपोरेट दुनिया में काम शुरू करने की ये दिलचस्प कहानी है जिसमें काम करने के पुराने तौर तरीकों का डिजिटल दुनिया से तालमेल कैसे होता, इसी पर पूरा फोकस रखा गया है।

दीपिका पादुकोण
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

लेकिन, जिस एक फिल्म पर दीपिका के लाखों करोडों प्रशंसकों की निगाहें टिकी हैं, वह फिल्म है ‘द्रौपदी’। इस फिल्म की शूटिंग फिल्म की घोषण के वक्त किए गए एलान के हिसाब से इसी साल शुरू होनी थी लेकिन बीते दो साल से जारी कोरोना संक्रमण काल के चलते फिल्मों की परियोजनाओं और उनकी योजनाओं में काफी तब्दीली आ चुकी है। दीपिका की एक फिल्म ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ भी प्रस्तावि है, जिसका शूटिंग शेड्यूल भी अभी तय नहीं हुआ है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: