Entertainment

Gehraiyaan:'गहराइयां' में दीपिका संग इंटीमेट सीन से पहले लेनी चाहिए थी रणवीर सिंह की परमिशन पर बोले सिद्धांत चतुर्वेदी-'सबसे पहले मैंने…

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों की कोई खास सराहना नहीं मिली है, लेकिन रिलीज के बाद से ही सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण ‘गहराइयां’ में इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कई लोग ‘गहराइयां’ में दीपिका के इंटीमेट सीन्स को लेकर ओलचना कर रहे हैं। इस फिल्म में इंटीमेट सीन की सारी बातों पर अब सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपना रिएक्शन दिया है।

सिद्धांत ने कहा हम सब प्रोफेशनल हैं-

हाल ही में बॉलीवुड बबल से बात करते हुए जब सिद्धांत से पूछा गया कि क्या उन्हें और दीपिका को इंटीमेट सीन करने से पहले रणवीर सिंह की अनुमति लेनी चाहिए थी, तो सिद्धांत ने कहा, “वास्तव में ऐसा नहीं है, क्योंकि हम पेशेवर हैं, हम अपने समीकरण को जानते हैं। मुझे याद है जब हम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो रणवीर कुछ दिनों के लिए गोवा आए थे। हमने पार्टी की। सिद्धांत ने आगे बात करते हुए कहा, जब मैंने फिल्म साइन की थी, तो वह (रणवीर सिंह) पहले व्यक्ति थे, जिन्हें मैंने फोन किया था और वह सच में खुश थे। वह गली बॉय के समय से ही मुझ पर प्यार बरसा रहे हैं और वह जीवन में मेरे गुरु हैं, इसलिए यह बिल्कुल ठीक था। दीपिका प्रोफेशनल हैं। जब लोग ये बातें कहते हैं, क्या कर सकता है ? हम तो अपना काम कर रहे हैं।

सिद्धांत ने आगे बात करते हुए कहा कि वह और दीपिका बस वही कर रहे थे, जो शकुन बत्रा उनसे उम्मीद करते थे। “मुझे लगता है कि हमने इसे सबसे शानदार तरीके से किया। मुझे भी इसमें सहज होने में थोड़ा समय लगा लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि यह शॉक वैल्यू के लिए नहीं होना चाहिए था। यह फिल्म का हिस्सा था। अब जब आपने फिल्म देख ली है, तो आप जानते हैं कि यह जबरदस्ती या कुछ भी नहीं है। यह वहां है क्योंकि यह कहानी का हिस्सा है।

शकुन बत्रा निर्देशित फिल्म गहराइयां में, दीपिका ने एक योग प्रशिक्षक की भूमिका निभाई है, जिसका अपनी कजिन के मंगेतर सिद्धांत के साथ अफेयर शुरू हो जाता है। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने भी अभिनय किया था।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: