Entertainment

OTT Weekend Watch: कॉमेडी से भरपूर रहेगा ये वीकेंड, आपके मनोरंजन के लिए आज रिलीज हो रही हैं ये फिल्में व सीरीज

इस शुक्रवार ओटीटी पर फिल्म और वेब सीरीज का एक नया सेट रिलीज हो चुका है। इसमें बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती की ‘बेस्टसेलर’ से लेकर एनर्जी स्टार रणवीर सिंह की ’83’ तक कई फिल्में और सीरीज शामिल है। ये शोज नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडिया, जी5 जैसे प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुके हैं। यदि आप इस हफ्ते अपने दोस्तों के साथ बिंज वॉच का प्लान बना रहे हैं, तो यहां दी गई सूची आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकती है।

होमकमिंग

ओटीटी प्लेटफॉर्म – सोनी लिव

सौम्यजीत मजूमदार द्वारा निर्मित, ‘होमकमिंग’ एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें सयानी गुप्ता, प्लाबित बोरठाकुर और तुषार पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी दोस्तों के एक समूह के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पुराने रिहर्सल स्थल पर सात साल बाद मिलते हैं। यहां आने के बाद उन्हें पता चलता है कि जिस रिहर्सल हॉल से उनकी बचपन की यादें जुड़ी हैं, उस रिहर्सल हॉल को फाइव स्टार होटल में तब्दील किया जा रहा है। 

83

ओटीटी प्लेटफॉर्म – डिज्नी प्लस हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स

कबीर खान द्वारा निर्देशित, ’83’ एक स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल फिल्म है, जो नाडियाडवाला ग्रैंडसन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप जीत पर आधारित है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार से डिज्नी प्लस हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स पर 25 फरवरी को रिलीज होगी।

बंगाराजू

ओटीटी प्लेटफॉर्म – 
जी5

अक्किनेनी नागार्जुन और राम्या कृष्ण अभिनीत ‘बंगाराजू’ एक तेलुगु अलौकिक नाटक है। फिल्म की कहानी बंगाराजू और सत्यभामा के ईद-गिर्द घूमती है। जो आए तो अपने पोते को व्यवस्थित करने के लिए थे, लेकिन बाद में अपने पवित्र मंदिर के खजाने को बचाने में जुट जाते हैं। फिल्म शुक्रवार से जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बेस्टसेलर

ओटीटी प्लेटफॉर्म – अमेज़न प्राइम वीडियो

अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली, बेस्टसेलर एक आगामी थ्रिलर वेब सीरीज़ है, जिसका निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है। श्रुति हासन, मिथुन चक्रवर्ती और गौहर खान अभिनीत, ‘बेस्टसेलर’ एक अजीब दुनिया का चित्रण करती है जहां हर क्रिया के कई अर्थ होते हैं। यह सब कुछ तबाह कर देता है, जब दो अजनबियों की जिंदगी अचानक से टकरा जाती है, जब छिपे हुए उद्देश्य और महत्वाकांक्षाएं विनाशकारी हो जाती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: