Entertainment

Gehraiyaan: दीपिका की फिल्म 'गहराइयां' की पूर्व पुलिस कमिश्नर ने की आलोचना, कहा-'बीस मिनट बाद देखना बंद कर दिया'

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई हैं। ये फिल्म शुरू से ही दीपिका और सिद्धांत के बीच इंटीमेट सीन्स को लेकर चर्चा में है। हालांकि रिलीज के बाद इस फिल्म को कोई खास सराहना नहीं मिली है। गहराइयां में दर्शकों को उम्मीद के मुताबिक गहराइ नहीं मिली। हालांकि फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब भास्कर राव नाम के एक पूर्व पुलिस आयुक्त की समीक्षा ने ‘गहराइयां’ की तरफ सबका ध्यान आकर्षित किया है।


कहा-इसे देखना अपमान लगा-

बेंगलुरु के पूर्व कमिश्नर रह चुके भास्कर राव ने दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “हमने गहराइयां देखना शुरू किया, 20 मिनट बाद रुक गया, मुझे यह अपमान लगा..मैं हमारी बीएलआर गर्ल दीपिका की प्रशंसक हूं, उन्हें लाखों युवा और महिलाएं आइकॉन अचीवर और साहसी के रूप में पहचानती हैं। विवाहेतर और विनाश घर का, कुछ को लग सकता है कि यह ठीक है, बहुत गलत संदेश। क्या मैं पुराने जमाने का हूं?

कौन हैं भास्कर राव-

भास्कर राव पहले बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर रह चुके हैं और इसके बाद कर्नाटक राज्य रिजर्व पुलिस में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और साथ ही (एडीजीपी) आंतरिक सुरक्षा प्रभाग में थे। फिलहाल इस समय वह रेलवे के एडीजीपी हैं।

कंगना रणौत ने भी की थी आलोचना-

हाल ही में बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रणौत ने भी ‘गहराइयां’ फिल्म की आलोचना की थी और कहा था कि कोई भी स्किन शो  फिल्म को नहीं बचा सकता। कंगना ने यहां तक कहा था कि फिल्म के नाम पर कचरा मत बेचो। उनका ये रिव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। शकुबत्रा द्वारा अभिनीत फिल्म ‘गहराइयां’ रिश्तों के बीच की जटिलता और चुनौतियों को दिखाती है। इस फिल्म के लिए जहां कुछ लोगों ने कलाकारों और निर्देशकों की तारीफ की है तो वहीं कुछ को लगा कि ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक नहीं है। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: