Entertainment

Filmy Wrap: प्रवीण कुमार का निधन और 'झुंड' का टीजर जारी, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

बीआर चोपड़ा के पौराणिक शो, ‘महाभारत’ में भीम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रवीण कुमार सोबती ने 74 वर्ष की आयु में आखिरी सांस ली है। जानकारी के मुताबिक अभिनेता लंबे समय से बीमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। प्रवीण कुमार सोबती ने न केवल अभिनय की दुनिया में बल्कि खेल की दुनिया में भी खूब नाम कमाया था। अपनी कद काठी की वजह से प्रवीण कुमार सोबती लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध थे। एक अभिनेता होने के अलावा, वह एक एथलीट भी थे। हैमर और डिस्क थ्रो में उन्होंने कई पदक जीते हैं। बीएसएफ में डिप्टी कमांडेंट रह चुके प्रवीण ने एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया है। हांगकांग में आयोजित एशियाई खेल में उन्होंने भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने 1960 और 70 के दशक के दौरान एथलेटिक्स में जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की थी।

 

Praveen Kumar Death: महाभारत में भीम का किरदार निभाने वाले प्रवीण कुमार का निधन, आर्थिक तंगी से थे परेशान

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें बिग बी अपने ‘झुंड’ के साथ दमदार नजर आ रहे हैं। ‘झुंड’ 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के टीजर में अमिताभ बच्चों की मंडली के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसमें अमिताभ के अलावा कुछ यंगस्टर्स नजर आ रहे हैं जो अलग-अलग चीजों के जरिए म्यूजिक बना रहे हैं। यह फिल्म नागराज पोपटराव मंजुले के हिंदी निर्देशन की दूसरी फिल्म है। उन्हें मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म “सैराट” और  “फैंड्री” के लिए जाना जाता है।

Jhund Teaser: ‘झुंड’ के टीजर में अमिताभ का दिखा दमदार लुक, 4 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में, ऐसी खबर उड़ी कि मुनमुन दत्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पिछले साल मुनमुन दत्त के खिलाफ यू-ट्यूब पर जातिगत टिप्पणी करने की वजह से हरियाणा के हंसी कस्बे में मामला दर्ज किया गया था। दावा किया गया कि मुनमुन दत्ता को इसी मामले में हरियाणा पुलिस ने औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया है। कहा तो ये भी गया कि पुलिस ने एक्ट्रेस से चार घंटे तक पूछताछ भी की। लेकिन अब मुनमुन दत्ता ने इन सब खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Munmun Dutta: मुनमुन दत्ता को पुलिस ने नहीं किया था गिरफ्तारी, अभिनेत्री ने सामने आकर बताई वायरल खबर की सच्चाई

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने जहां अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुंचें, वहीं अभिनेता धर्मेंद्र गायिका की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुए। इसकी वजह का खुलासा अब धर्मेंद्र ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। गौरतलब है कि प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर का रविवार को निधन हो गया था। बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने एक साक्षात्कार में बताया कि लता मंगेशकर की अंतिम विदाई में शामिल होने के लिए वह तीन बार तैयार हुए थे लेकिन उनकी हिम्मत नहीं हो पाई कि वह उन्हें देख सके। 

Lata Mangeshkar: 3 बार तैयार हुए धर्मेंद्र, फिर भी नहीं गये लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने, जानिए वजह

तेजस्वी प्रकाश और रियलिटी शो बिग बॉस 15 में उनका सफर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच उन्होंने अपने नए शो ‘नागिन 6’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह शो 12 फरवरी, 2022 से शुरू होने जा रहा है। इस शो में तेजस्वी प्रकाश के अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सिम्बा नागपाल और महक चहल भी नजर आएंगे। हाल ही में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, जब ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास’ के अभिनेता सिम्बा नागपाल से तेजस्वी प्रकाश के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे एक अद्भुत अनुभव बताया। सिम्बा ने कहा, “तेजस्वी के साथ शूटिंग करना शानदार रहा और मैं उनके साथ काम करके खुश हूं। वह मेहनती और जुनूनी है। एक अच्छे सह-कलाकार के साथ काम करना खुशी की बात है और मुझे यकीन है कि मुझे उनसे सीखने को मिलेगा।”

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश इस वजह से ‘नागिन 6’ के लिए नहीं कर पाईं मना, सिंबा ने किया अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते का खुलासा

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: