Entertainment

Filmy Wrap: ईशा गुप्ता कोरोना संक्रमित, इस दिन आएगा विक्रम वेधा का पोस्टर, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

ईशा गुप्ता, विक्रम वेधा
– फोटो : सोशल मीडिया

देश में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना हो रहे संक्रमितों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं, कोरोना के नए वेरिएंट ऑमिक्रॉन ने भी सबकी चिंता बढ़ा ही है। कोरोना के फिर बढ़ते मामलों को देखते हुए देश की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में एक फिर कोरोना प्रतिबंध लगाने शुरू हो गए हैं। दूसरी तरफ मनोरंजन जगत में इस संक्रमण का असर तेजी से देखने को मिल रहा है। दरअसल, बीते कई दिनों में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। अभिनेत्री ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा,  ‘सभी सुरक्षा मानकों को पालन करने के बावजूद मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैं कोरोना नियमों का पालन कर रही हूं और खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

बॉलीवुड में कोरोना: अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी संक्रमित, बोलीं- ज्यादा मजबूत होकर करूंगी वापसी

ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा
– फोटो : इंस्टाग्राम

तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर ऋतिक रोशन विलेन की भूमिका में दिखा देने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन ‘वेधा’ की भूमिका में दिखाई देंगे। एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग अबू धाबी  में पूरी की है। इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है ऐसे में दर्शकों में इस फिल्म को लेकर रोमांच बना हुआ है। अब ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को एक सरप्राइज मिलने वाला है। दरअसल फिल्म के निर्माताओं ने उनके जन्मदिन पर ऋतिक का पहला लुक जारी करने का ऐलान किया है।

Vikram Vedha: ‘वेधा’ के रूप में दिखाई देंगे ऋतिक रोशन, जन्मदिन पर रिलीज होगा का फर्स्ट लुक

 

कपिल शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने न सिर्फ अपनी कॉमेडी से बल्कि अपने अभिनय से भी एक अलग पहचान हासिल की है। छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक आज कपिल किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं। हालांकि कई बार कपिल विवादों में भी घर गए, जिसके चलते उन्हें बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। टीवी और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद अब कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमों में कपिल ने उन विवादों के बारे में भी मजेदार तरीके से बात करते हुए नजर आए, जिनकी वजह से कपिल को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Kapil Sharma: इस दिन ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करेंगे कपिल शर्मा, हंसने के लिए हो जाइए तैयार

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में जब से अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी हुई है, तब से ही कपल सभी के चहेते बन गए हैं। आज यानी 9 जनवरी, 2022 को दंपति अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक मनमोहक तस्वीर साझा की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “फॉरएवर टू गो।” कुछ ही मिनटों में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सेलेब्रिटी और प्रशंसक अभिनेता की पोस्ट पर कमेंट कर दंपति को हार्दिक बधाई दे रहे हैं।

VicKat: कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी को हुआ एक महीना, दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

 

विशाल कोटियन
– फोटो : सोशल मीडिया

इस समय देश में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से भी एक के बाद एक सेलेब्स के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं। अब टीवी इंडस्ट्री से कोरोना का एक और नया मामला सामने आया है। हाल ही में बिग बॉस 15 में दिखाई देने वाले टीवी अभिनेता विशाल कोटियन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट के जरिए दी है।

Covid 19: बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियन कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: