Entertainment

Filmy wrap: अनन्या पर नहीं टला संकट और जावेद अख्तर भी फंसे, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

जावेद अख्तर, अनन्या पांडे
– फोटो : Social Media

आर्यन खान ड्रग पार्टी मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी के अधिकारी अभी और कुछ सवाल करना चाहते हैं, जिस वजह से अनन्या को सोमवार यानी 25 अक्तूबर को एनसीबी दफ्तर में एक बार फिर बुलाया गया है। एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या पांडे से आज दूसरी बार पूछताछ की। अनन्या 2.30 मिनट पर एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। करीब चार घंटे चली पूछताछ के बाद अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस से निकल चुकी हैं। उन्हें समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। 21 अक्तूबर को हुई पूछताछ में अनन्या से आर्यन और ड्रग्स से संबंधित सवाल किए गए।आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। अब खबर है कि अनन्या ने आर्यन से गांजा उपलब्ध कराने की बात कही थी। गुरुवार को रेड के बाद एनसीबी ने अनन्या का लैपटॉप और फोन जब्त कर लिया है।

 

 

 

Alec Baldwin
– फोटो : ANI

न्यू मैक्सिको के एक फिल्म सेट पर शुक्रवार को अमेरिकी अभिनेता एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin ) ने गलती से सिनेमैटोग्राफर पर गोली चला दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना में फिल्म निर्देशक भी घायल बताए जा रहे हैं। उनकी हालत गंभीर है। सिनेमैटोग्राफर का नाम हलिना हचिन्स था और उनकी उम्र 42 वर्ष थी।  पुलिस का कहना है कि यह घटना सेंटा-फे-फिल्म सेट पर हुई। बाल्डविन फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे थे। शूटिंग के दौरान बाल्डविन ने प्रॉप गन से गोली चला दी, जिससे महिला सिनेमैटोग्राफर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि वह घटना की छानबीन कर रही है। हैरानी की बात यह है कि हादसा उस बंदूक से हुआ, जिसका इस्तेमाल फिल्म में किया जा रहा था। हादसे के बाद हलिना (सिनेमैटोग्राफर) को तुरंत अल्बुकर्क के न्यू मैक्सिको अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन, उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वहीं फिल्म के डायरेक्टर भी अस्पताल में मौत की जंग लड़ रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे शूटिंग पर मौजूद क्रू से पूछताछ करने के बाद ही अभिनेता पर लापरवाही का केस बनाएंगे। 

 

 

जावेद अख्तर
– फोटो : पीटीआई

गीतकार जावेद अख्तर ने तालिबान और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को कथित तौर पर एक समान होने का दावा किया था। उनकी इस कथित टिप्पणी को लेकर एक वकील ने मुंबई की अदालत का रुख किया है। वकील ने अख्तर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले अख्तर के खिलाफ धारा 499 (मानहानि), 500 (मानहानि की सजा) के तहत मुलुंद की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई थी। वकील ने दावा किया था कि इस तरह के बयान देकर जावेद अख्तर ने भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत एक अपराध किया है। उन्होंने अख्तर की टिप्पणी को ‘झूठी और अपमानजनक’ बताया था। इसके बाद महाराष्ट्र में ठाणे की एक अदालत में जावेद अख्तर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। जिसके बाद अदालत ने नोटिस जारी करने का आदेश दिया जिसका 12 नवंबर तक जवाब मांगा गया है।

 

 

आर्यन खान और अनन्या पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

अनन्या पांडे (Ananya panday) से ड्रग्स केस (Drug case) में पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। अनन्या से गुरुवार को करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ चली। गुरुवार को एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर रेड डाली थी। इसके बाद उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए अपने कार्यालय बुलाया। अनन्या को शुक्रवार को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह तय समय पर एनसीबी के दफ्तर नहीं पहुंचीं। एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली है जिसके बाद एनसीबी ने समन किया था। इस दौरान समीर वानखेड़े ने अनन्या को आर्यन के साथ उनकी ड्रग्स को लेकर बातचीत वाले चैट भी दिखाए। बताया जाता है कि इस चैट में आर्यन अपनी दोस्त अनन्या से पूछते हैं कि कुछ जुगाड़ हो सकता है क्या? इसके जवाब में अनन्या लिखती हैं कि मैं अरेंज कर दूंगी। माना जा रही है कि आर्यन गांजा को लेकर अनन्या से बात कर रहे थे।

 

 

सुधा चंद्रन
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और डांसर सुधा चंद्रन ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया था जिसमें वो पीएम मोदी से अपील करती नजर आ रही थीं। सुधा चंद्रन ने वीडियो में पीएम से अपील करते हुए कहा था कि एयरपोर्ट पर उन्हें चेक इन और चेक आउट करते समय कृत्रिम पैरों के बार बार निकालने के लिए कहा जाता है जिससे उन्हें परेशानी होती है। इस बार उन्हें फिर रोका गया जिससे उन्हें दिक्कत हुई। उन्हें जब भी शूटिंग या किसी काम के सिलसिले में हवाई यात्रा करनी होती है तो एयरपोर्ट पर उनसे कृत्रिम पैर को निकालकर चेक करवाने के लिए कहा जाता है जो काफी कष्टदायी होता है। ऐसे में उन्हें एक सीनियर सिटिजन कार्ड उपलब्ध करवा दिया जाए जिससे वो इस तकलीफ से बच सकें। अब इस शिकायत के बाद सीआईएसएफ ने उनसे माफी मांग ली है। साथ ही उन्हें आश्वासन भी दिया है कि आगे से उन्हें ऐसी किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: