Entertainment

चैट से खुलासा: आर्यन ने अनन्या से पूछा- कुछ जुगाड़ हो सकता है? एक्ट्रेस ने कहा- मैं अरेंज कर दूंगी

Aryan Khan, Ananya Panday
– फोटो : सोशल मीडिया

अनन्या पांडे (Ananya panday) से ड्रग्स केस (Drug case) में पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। अनन्या से गुरुवार को करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ चली। गुरुवार को एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर रेड डाली थी। इसके बाद उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए अपने कार्यालय बुलाया।

तय समय पर एनसीबी के दफ्तर नहीं पहुंचीं अनन्या

अनन्या को शुक्रवार को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह तय समय पर एनसीबी के दफ्तर नहीं पहुंचीं। एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली है जिसके बाद एनसीबी ने समन किया था। 

आर्यन खान,अनन्या पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान समीर वानखेड़े ने अनन्या को आर्यन के साथ उनकी ड्रग्स को लेकर बातचीत वाले चैट भी दिखाए। बताया जाता है कि इस चैट में आर्यन अपनी दोस्त अनन्या से पूछते हैं कि कुछ जुगाड़ हो सकता है क्या? इसके जवाब में अनन्या लिखती हैं कि मैं अरेंज कर दूंगी। माना जा रही है कि आर्यन गांजा को लेकर अनन्या से बात कर रहे थे।

आर्यन खान, अनन्या पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

जब समीर वानखेड़े ने अनन्या से इस चैट को लेकर सवाल किया तो अनन्या ने कहा कि वह- सिगरेट को लेकर बात कर रही थीं। जब अनन्या से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इनकार किया।

एनडीपीएस कानून
– फोटो : File

ड्रग्स पेडलर पकड़ा गया

एनसीबी इस मामले में एक ड्रग्स पेडलर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एएनआई के अनुसार, एनसीबी ने बताया है कि, हिरासत में लिया गया पेडलर मामले में मुख्य संदिग्ध है जिसका नाम ड्रग्स से संबंधित चैट में सामने आया है।

अनन्या पांडे
– फोटो : instagram fan page

पूछताछ में रोने लगीं अनन्या

खबरों की मानें तो जैसे ही समीर वानखेड़े ने पूछताछ शुरू की अनन्या रोने लगीं। इसके बाद उन्हें पानी दिया गया और पूछताछ शुरू हुई थी। अनन्या एनसीबी दफ्तर जाने से पहले भी अपने पिता से गले लगकर रोती दिखाई दी थीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

12
Entertainment

मनी लॉन्ड्रिंग: ईडी ऑफिस पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीस, दोबारा बयान दर्ज करवाना चाहती है एजेंसी

To Top
%d bloggers like this: