Entertainment

Aryan Khan Drugs Case: सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- चलो उस बच्चे का जीवन बर्बाद कर देते हैं

सोमी अली, आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

शाहरुख और गौरी का परिवार इन दिनों कठिन दौर से गुजर रहा है। उनका बेटा आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में ऑर्थर जेल में बंद है। आर्यन खान की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है और अब वो 30 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में ही रहेगा। हालांकि इन सबके बीच फैंस और बॉलीवुड सितारों का शाहरुख खान को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख और आर्यन के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं।

आर्यन के सपोर्ट में उतरी सोमी अली

सलमान खान तो आर्यन के न्यायिक हिरासत में आते ही शाहरुख के घर मन्नत पहुंच गए थे वहीं फैंस भी मन्नत के सामने खड़े होकर शाहरुख को अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। अब हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली भी शाहरुख और आर्यन के सपोर्ट में आ गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्यन की तस्वीर साझा कर एक नोट भी लिखा है।

सोमी अली
– फोटो : Instagram

सोमी ने लिखा, ‘हां चलो, मिलकर एक 23 साल के नौजवान की जिंदगी खराब कर दें ये दिखाने के लिए कि पुलिस कानून का कितना पालन करती है जबकि लोग सचमुच मशहूर हस्तियों और उनके बच्चों की हत्या से दूर हो गए हैं। ये कैसा न्याय है, हत्या करना ठीक लगता है लेकिन हर टीनएजर और बच्चे जो ड्रग्स के साथ एक्सपेरीमेंट करते हैं क्या वह लड़के लड़कियों और औरतों के बलात्कार से बड़ा अपराध है?

 

सोमी अली
– फोटो : Instagram

सोमी ने आगे लिखा, ‘ये एक पाखंड है और हां मेरी उम्र में आर्यन एक 23 साल का बच्चा ही है। आर्यन को आजाद करो, भ्रष्टाचार को रोको’। अब सोमी के इस पोस्ट पर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले सोमी ने इस केस पर बात करते हुए ये बात कबूली थी कि 15 साल की उम्र में उन्होंने भी ड्रग्स का सेवन किया था और ‘आंदोलन’ के सेट पर दिव्या भारती ने भी उनके साथ इसका सेवन किया था।

शाहरुख खान
– फोटो : ANI

इन सबके बीच गुरुवार यानी 21 अक्तूबर को शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे। यहां पर शाहरुख खान को देकर मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेर लिया जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने काफी नाराजगी दिखाई। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स का कहना था कि इस तरह से किसी भी शख्स को घेर लेना चाहे वो शाहरुख हों या कोई और सही नहीं है।

शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

गुरुवार को शाहरुख खान के घर मन्नत पर एनसीबी के आधिकारी पहुंचे थे। इस दौरान अधिकारियों ने शाहरुख खान के घर की तलाशी ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए थे। इस नोटिस में लिखा है कि अगर आर्यन खान के पास किसी भी प्रकार का और कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, तो उसे एनसीबी को सौंप दें। शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह गए थे।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: