Entertainment

Fighter: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, अब इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सितारों में से एक दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अपने करियर में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं। दोनों एक्टर्स सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में साथ काम करेंगे। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल 2021 में ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर की गई थी। यह फिल्म पहले 2023 में 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदलकर 28 सितंबर 2023 कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है।

 

नई रिलीज डेट का खुलासा

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की जानकारी देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। पोस्ट की गई वीडियो के अनुसार ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। इस वीडियो के कैप्शन में ऋतिक ने इसकी नई रिलीज डेट का खुलासा करते हुए लिखा, “सितंबर 28 2023” इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले इन दोनों ने फिल्म ‘बैंग-बैंग’ और ‘वॉर’ में साथ काम किया है।

 

 

जून में शुरू होगी शूटिंग 

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फाइटर शूट जून 2022 में शुरू होगी। इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म के लिए बहुत से एक्शन सीन्स फिल्माए जाएंगे। फिल्म की शूटिंग दुनियाभर के कई देशों में की जाएगी।

ये एक्टर्स भी आएंगे नजर

यह फिल्म हमारी तीनों सेनाओं की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी। दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन के साथ-साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर भी अहम भूमिका निभाते देखे जाएंगे। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: