Entertainment

Feroz Khan Video: जया बच्चन पर फिरोज खान का अपमानजनक ट्वीट निकला फेक, अभिनेता ने वीडियो शेयर कर बताई सारी सच्चाई

फिरोज खान, जया बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों, संसद में जया बच्चन ने बीजेपी सांसदों को खूब खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान जया बच्चन के गुस्से को देकर हर कोई हैरान रह गया था क्योंकि जया ने गुस्से-गुस्से में बीजेपी सांसदों को श्राप तक दे दिया था, जिसके बाद जया बच्चन की चारों तरफ आलोचना होने लगी। हर किसी ने जया बच्चन के बयान पर नाराजगी जाहिर की। जया बच्चन के इस व्यवहार पर पॉपुलर धारावाहिक ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाने वाले जाने-माने अभिनेता फिरोज खान का एक ट्वीट सामने आया था, जिसमें उन्होंने जया को ‘नटगुल्ली’ कहा था। ये ट्वीट काफी वायरल हुआ और लोगों ने अभिनेता की खूब आलोचना भी की। वहीं, अब फिरोज खान का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता ने बताया है कि ये ट्वीट फेक है और किसी और ने फेक अकाउंट बनाकर जया बच्चन के खिलाफ ये शब्द कहे हैं।

फिरोज खान
– फोटो : सोशल मीडिया

क्या था ट्वीट

अभिनेता के नाम से एक ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री जया बच्चन के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। इस ट्वीट में लिखा था, ‘अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्जत बनाई थी, उसकी ‘नटगुल्ली’ पत्नी ने उस इज्जत का कबाड़ा कर दिया।’ अभिनेता के इस ट्वीट ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था। इस ट्वीट के वायरल होने के बाद फिरोज खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जया बच्चन की काफी इज्जत करते हैं।

फिरोज खान
– फोटो : सोशल मीडिया

वीडियो में कही ये बात

इस वीडियो में फिरोज खान कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘नमस्कार, आदाब, प्रणाम, मैं आपका अर्जुन… आज बहुत ही भारी मन से ये कहना चाहूंगा और आपको सूचित करना चाहूंगा कि एक व्यक्ति जो इम्पोस्टर है वो इ-फिरोज खान के नाम से ट्विटर पर अकाउंट चला रहा है। इस अकाउंट पर मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल किया जा रहा है और इस पर वो व्यक्ति अपने ख्यालात की गंदगी लिख रहा है। उसने हद तो तब पार कर दी जब हमारे महान कलाकारों के बारे में भी वो लिखता है।’

फिरोज खान
– फोटो : सोशल मीडिया

पुलिस की लेंगे मदद

इसके आगे फिरोज खान ने लोगों से वो अकाउंट अनफॉलो करने की मांग की। उन्होंने कहा, ‘ये मैं नहीं लिख रहा हूं। मैं आपका अपना अर्जुन हूं। मैं आपसे एक नम्र विनती करता हूं कि इस अकाउंट को आप जल्द से जल्द बैन करें और अनफॉलो करें। क्योंकि मेरा अकाउंट है अर्जुन फिरोज खान। मैं लीगल एक्शन ले रहा हूं रिपोर्ट कर चुका हूं। आप लोग जल्द ही इसका परिणाम देख लेंगे। आप लोग इसे फॉलो कर रहे हैं और ये सोच रहे हैं कि ये अर्जुन है तो इसे फॉलो मत करें।’

कोलकाता में जया बच्चन
– फोटो : पीटीआई

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर फिरोज खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब फैंस फिरोज खान को इस अकाउंट की रिपोर्ट करने की बात कह रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: