Entertainment

Year Ender 2021: आर्यन खान से लेकर करण जौहर तक, इस साल सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए ये सितारे

करण जौहर, आर्यन खान
– फोटो : instagram/karanjohar-___aryan___

सोशल मीडिया पर जहां फैंस बॉलीवुड सितारों की तस्वीरों और वीडियो को लाइक और शेयर करते हैं, तो वहीं बॉलीवुड सितारों को अक्सर ही ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। बॉलीवुड स्टार्स  कई बार अपने बयानों, तस्वीरों या फिर वीडियो की वजह से ट्रोल हो जाते हैं। कई बार तो ट्रोलर्स की वजह से ये सितारें तंग आ जाते हैं और खुद ही सोशल मीडिया पर आकर उन्हें जबाब देते हैं तो वहीं कई बार ये इसे अपनी जिंदगी का हिस्सा मान लेते हैं। आर्यन खान से लेकर करण जौहर तक इस साल भी कई बॉलीवुड सितारों को किसी न किसी वजह से बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है।

शाहरुख खान- आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

आर्यन खान-

इस साल ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम आने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इस खबर के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था। जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स आर्यन खान के पक्ष में नजर आ रहे थे तो वहीं ड्रग्स केस को लेकर आर्यन खान को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर ट्रोल  किया था। इसी के साथ शाहरुख खान भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।

 

जया बच्चन,आर्यन खान, शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

जया बच्चन-

आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी होने के बाद दिग्गज अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। दरअसल जया बच्चन ने लोकसभा में कहा था कि भोजपुरी स्टार रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था, कि बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोग अपना पेट भरने के लिए थाली में छेद करते हैं। ऐसे में जब ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई तो अपने इस बयान को लेकर जया बच्चन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

 

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

राज कुंद्रा-

साल 2021 में कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने और उसे प्रदर्शित करने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल किया गया था तो वहीं शिल्पा शेट्टी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थी। इसके अलावा शिल्पा को उनकी ड्रेस को लेकर भी खूब ट्रोल किया गया था और इस बात को भी ट्रोलर्स ने राज कुंद्रा के केस से जोड़ दिया था।

ट्रोल किए जा रहे करण जोहर
– फोटो : सोशल मीडिया

करण जौहर-

करण जौहर एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर होने के साथ ही निर्माता, निर्देशक और स्क्रीनराइटर भी हैं। उन्हें भी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। इस साल करण जौहर को उनके कोट पर बने डिजाइन को लेकर ट्रोल किया गया था। दरअसल, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में करण जौहर ने जो कोट पहना था उसके ऊपर किसी जानवर की तस्वीर का एक लोगो बना हुआ था। जिसके बाद ट्रोलर्स ने इस डिजाइन को पाकिस्तानी एजेंसी (आईएसआई) को लोगो के साथ कंपेयर करना शुरू कर दिया था।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: