Entertainment

Fees For Item Song: सामंथा रुथ प्रभु से लेकर कटरीना कैफ तक, आइटम नंबर के लिए एक्ट्रेसेस लेती हैं इतनी रकम

आइटम सॉन्ग
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड हो या तॉलीवुड आज कल लगभग हर फिल्म में आइटम नंबर जरूर रखा जाता है। कई फिल्मों में तो इसकी जरूरत न होते हुए भी सिर्फ दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर डांस नंबर फिल्माया जाता है। ऐसे में एक्ट्रेसेस भी एक आइटम नंबर के लिए करोड़ों रुपए की रकम चार्ज करती हैं। आइए जानते हैं सामंथा से लेकर कटरीना कैफ तक एक्ट्रेसेस एक गाने के लिए कितनी फीस लेती हैं।

सामंथा
– फोटो : सोशल मीडिया

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में फिल्म पुष्पा में एक आइटम सॉन्ग किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने इस गाने के लिए 5 करोड़ रुपये लिए हैं।

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : सोशल मीडिया

जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को फिल्मों के मुकाबले आइटम नंबर्स में ज्यादा देखा गया है। उन्होंने अभी तक के सफर में कई डांस नंबर किए हैं। सूत्रों के मुताबिक वह एक गाने के लिए 3 करोड़ रुपए की मोटी रकम लेती हैं।

सनी लियोनी
– फोटो : youtube

सनी लियोनी

सनी लियोनी ने करियर की शुरुआत में एक गाने के लिए 25 लाख रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि बढ़ती मांग की वजह से उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 3 करोड़ कर दी है।

चित्रांगदा सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

चित्रांगदा सिंह

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कुछ ही डांस नंबर में नजर आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री एक आइटम सॉन्ग के लिए तकरीबन 60 लाख रुपए लेती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: