Tech

Smartwatches Under 5000: पांच हजार रुपये से कम कीमत में Realme, Noise, Boat की स्मार्टवॉच

smartwatch under 5000
– फोटो : amarujala

स्मार्टवॉच आजकल ट्रेंडी गैजेट में शामिल हो गई हैं। भारतीय बाजार में तमाम कंपनियों की स्मार्टवॉच मौजूद हैं और सभी में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे हैं। किसी में ब्लड प्रेशर मॉनिटर मिल रहा है तो किसी में ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के साथ स्लीप मॉनिटरिंग और ईसीजी तक की सुविधा मिल रही है। हर कोई अपनी बजट में स्मार्टवॉच खरीदना चाहता है, यदि आप भी इनमें से एक हैं तो यह खबर आपके लिए है। इसमें हम आपको 5,000 रुपये से कीमत वाली 5 स्मार्टवॉच के बारे में बताएंगे।

Realme Watch 2 Pro
– फोटो : प्रदीप पाण्डेय

Realme Smart Watch 2 Pro

यह एक अच्छी स्मार्टवॉच है जिसे आप खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। Realme Smart Watch 2 Pro में 1.75 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP68 की रेटिंग मिली है। इसका बैटरी बैकअप 14 दिनों का है। Realme Smart Watch 2 Pro को 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

boAt Xtend Smartwatch
– फोटो : amarujala

Boat Xtend Smartwatch

Boat Xtend Smartwatch में 1.69 इंच की LCD कलर डिस्प्ले है। इसमें आपको स्ट्रेस मॉनिटर से लेकर SpO2 सेंसर तक मिलेंगे। इसमें 15 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इस वॉच को 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें इनबिल्ट एलेक्सा का भी सपोर्ट दिया गया है।

Noise Colorfit Pro 2
– फोटो : amar ujala

Noise ColorFit Pro 2

न्वाइज की इस स्मार्टवॉच को अमेजन से 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस वॉच में भी आज के सभी ट्रेंडी फीचर्स जैसे SpO2 मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर और स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। इसकी बैटरी लाइफ 10 दिनों की है।

Fire-Boltt Ninja 2
– फोटो : amarujala

Fire-Boltt Ninja 2

फायरबोल्ट की इस स्मार्टवॉच को 1,599 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 30 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें 1.3 इंच की कलर डिस्प्ले है और इसे वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है।इसकी बैटरी लाइफ 7 दिनों की है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: