Entertainment

Farhan-Shibani Wedding: आज शादी के बंधन में बंधेंगे फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर से पहले इस एक्ट्रेस संग जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आज दोनों मुंबई के खंडाला वाले फार्महाउस पर करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में ब्याह रचाने वाले हैं। खबर यह भी है कि फरहान अख्तर ने अपने करीबी दोस्त शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को भी अपनी शादी में आमंत्रित किया है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दोनों फरहान की शादी में शिरकत करेंगे या नहीं।

खबर है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने एक vow सेरेमनी की व्यवस्था भी की है। इस सेरेमनी के अंतर्गत दोनों एक दूसरे के साथ वचन लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे। 48 साल के फरहान अख्तर आज 41 साल की शिबानी दांडेकर के पति बनने जा रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी फरहान किसी और के पति रह चुके हैं।

शिबानी से पहले फरहान ने सालों पहले सेलेब हेयरस्टाइलिस्ट अधूना से शादी की थी। सन 1997 में फरहान की मुलाकात अधूना से हुई थी। उस समय फरहान बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम नहीं थे। उन्होंने तब तक कोई तरक्की नहीं की थी। दोनों की मुलाकात फरहान अख्तर की बहन जोया ने एक क्लब में करवाई थी। पहली मुलाकात के बाद ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

अधूना भबानी, एक पॉपुलर हेयरस्टाइलिस्ट और बी ब्लंट की मालकिन हैं। फरहान से पहली मुलाकात के वक्त अधूना अपने ब्रांड को लॉन्च करने की तैयारी कर रहीं थी। सन 1998 में अधूना ने अपने सलून जूस की नींव रखी, जिसे बाद में उन्होंने बी ब्लंट नाम दिया था। 

पहली मुलाकात के तीन साल बाद यानी 2000 में फरहान और अधूना ने शादी कर ली। शादी के अगले साल यानी 2001 में फरहान ने ‘दिल चाहता है फिल्म’ से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: