Entertainment

Fact Check: 'बोल्ड सीन्स करने में दिक्कत न हो', Sacred Games 3 की कास्टिंग का ये है असली सच, अनुराग कश्यन ने दी FIR दर्ज कराने की धमकी

सेक्रेड गेम्स 3 पर बोले अनुराग कश्यप।
– फोटो : social media

बॉलीवुड में अलग तरह की फिल्में देने के लिए मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के नाम पर ‘सेक्रेड गेम्स 3’ की फर्जी कास्टिंग की जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट में कहा जा रहा है कि वहीं लोग ऑडिशन दें जिन्हें बोल्ड सीन्स करने में आपत्ति न हो। हालांकि जब यह बात अनुराग कश्यप तक पहुंची तो उन्होंने इस फर्जी कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। उन्होंने एक फ्रॉड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात की है जो लोगों को फर्जी कॉल्स कर रहा है। 

अनुराग कश्यप
– फोटो : Amar Ujala, Mumbai

इंस्टा पोस्ट के जरिए किया खुलासा

अनुराग कश्यप ने कथित तौर पर ‘सेक्रेड गेम्स 3’ की कास्टिंग को लेकर एक पोस्ट को खारिज करते हुए लिखा, “ये बंदा राजबीर एक फ्राड है। मैं आपसे इसे रिपोर्ट करने की विनती करता हूं। मेरी सीरीज सेक्रेड गेम्स का कोई सीजन नहीं आ रहा है। मैं इसके खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करा रहा हूं।” अनुराग ने लोगों से इससे सावधान रहने की भी अपील की। उन्होंने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। 

 

 

सेक्रेड गेम्स
– फोटो : Netflix

ये है सेक्रेड गेम्स की स्टार कास्ट

इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, गिरीश कुलकर्णी, नीरज काबी और जीतेंद्र जोशी प्रमुख भूमिकाओं में थे। इसमें राजश्री देशपांडे, करण वाही, सुखमनी सदाना, आमिर बशीर, जतिन सरना, एलनाज नोरौज़ी, पंकज त्रिपाठी, अमेय वाघ, कुब्रा सैत, सुरवीन चावला, कल्कि कोचलिन, रणवीर शौरी और अमृता सुभाष ने भी अभिनय किया।

सेक्रेड गेम्स
– फोटो : amar ujala mumbai

इस ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज हुई थी सीरीज

यह एक क्राइम थ्रिलर है, जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घायवान ने किया है। साल 2018 के जुलाई में इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इसके पहले सीजन में आठ एपिसोड थे और इसका दूसरा सीजन अगस्त 2019 में रिलीज किया गया था।

 

अनुराग कश्यप
– फोटो : Social Media

ये है अनुराग का अगला प्रोजेक्ट

हाल ही में अनुराग ने कृति सेनन और निर्माता- अभिनेता निखिल द्विवेदी के साथ एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिस में एक स्क्रिप्ट पर काम करते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की थी । इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ एक और स्क्रिप्ट.. एक और फिल्म..निखिल द्विवेदी और कृति सेनन  जल्द शुरू हो रही है..’  

 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: