Entertainment

Engagement: 'जिंदगी मेरे घर आना' फेम ईशा कंसारा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, मंगेतर ने पूछा- लाइफ टाइम वाला कोलैब है ना?

जिंदगी घर आना फेम टेलीविजन एक्ट्रेस ईशा कंसारा ने अपने बॉयफ्रेंड सिदार्थ अमित भावसागर से सगाई कर ली है। सिद्धार्थ म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हैं। दोनों ने 4 मार्च को सगाई की है। वहीं ईशा ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को सगाई की जानकारी दी। सगाई के दौरान सिद्धार्थ ने ट्रेडिशनल सफेद कुर्ता पायाजामा पहना हुआ था। जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं। 

 

ईशा ने पेस्टल शेड का लहंगा पहना था। ईशा और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ खूबसूरत लग रहे थें। ईशा की तस्वीरें सामने आने के बाद टेलीविजन से जुड़े लोगों ने कपल को शुभकामनाएं दी। वत्सल सेठ, दिशा परमार और जानकी मेहता जैसे कई सेलिब्रिटीज ने दोनों को शुभकामनाएं दी। ईशा के पोस्ट पर उनके फैंस बधाई दे रहे हैं। वहींं सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि अब दोनों जल्दी शादी कर लो। 

 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए ईशा ने लिखा ‘देखो हमने क्या किया!’ वहीं सिद्धार्थ ने कहा कि दोनों का साथ हमेशा रहने वाला है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ‘मस्त मगन’ गाने का कवर वर्जन गाया है। वीडियो पर उन्होंने कैप्शन दिया कि ‘लाइफ टाइम वाला कोलैब है ना?’ जवाब में, ईशा ने लिखा, “इससे बेहतर कोलाब डील कभी नहीं मिली @musicwaala आई लव यू!’

ईशा कंसारा ने परिवार के साथ तस्वीर भी साझा की है। जिसमें उन्होंने लिखा कि सिद्धार्थ से पहले उन्हें उनके परिवार से प्यार हो गया था। वहीं शादी के अफवाहों पर ईशा ने ब्रेक लगाते हुए कहा कि नहीं हमने अभी शादी नहीं की है। उन्होंने कहा हम दोनों ने सगाई शानदार तरीके से की है। हम थोड़े उत्साही हैं, हम सगाई भी शादी जैसे करते हैं। 

 

 ईशा कंसारा का जन्म 20 अगस्त 1992 को हुआ था। वे एक मॉडल, डांसर, टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2011 में भारतीय टीवी सीरियल मुक्ति बंधन से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।उन्होंने 2017 में गुजराती सिनेमा में फिल्म दुनियादारी से अपना फिल्मी डेब्यू किया। ईशा ने सीरियल ‘मैडम सर’, ‘माई नेम इज लखन’, ‘एक ननद की खुशियों की चाबी…भाभी’ जैसे कई शो में अहम किरदार निभाएं हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: