Entertainment

Ending Things: मारवल सीरीज फेम एंथोनी मैकी के साथ 'एंडिग थिंग्स' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और एंथोनी मैकी
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में अभिनय कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही एक अन्य हाॅलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक केविन सुलिवन की एक्शन फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’ में एंथोनी मैकी के साथ प्रियंका चोपड़ा को साइन कर लिया गया है।

प्रियंका चोपड़ा और एंथोनी मैकी
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि हॉलीवुड अभिनेता एंथोनी मैकी को ‘कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर’, ‘एंट-मैन’, ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’, ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ सहित मारवल्स की कई फिल्मों में सैम विल्सन या फाल्कन की भूमिका में देखा जा चुका है। अब वह प्रियंका के साथ फिल्म ‘एंडिग थिंग्स’ में नजर आएंगे। यह फिल्म कथित तौर पर 1994 की एक्शन-कॉमेडी ‘ट्रू लाइज़’ पर आधारित है, जिसे जेम्स कैमरन द्वारा निर्देशित किया गया था।

प्रियंका चोपड़ा और एंथोनी मैकी
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट में ‘एंडिंग थिंग्स’ की स्टोरी लाइन भी बताई गई है। दरअसल इस फिल्म में एक ऐसी महिला के बारे में है, जो अपनी नौकरी और व्यक्तिगत संबंधों के साथ संघर्ष करती है। “एक महिला जो हत्यारे के व्यवसाय से बाहर निकलना चाहती है, वह अपने ‘बिज़नेस’ पार्टनर से कहती है कि वह उनके व्यक्तिगत संबंधों को भी समाप्त कर रही है। लेकिन महिला को बाद में एहसास होता है कि वह अपने बंधन को खत्म नहीं करना चाहती है।

प्रियंका चोपड़ा
– फोटो : इंस्टाग्राम

प्रियंका ने हाल ही में रूसो ब्रदर्स की अमेज़न थ्रिलर सीरीज़, सिटाडेल की शूटिंग पूरी की है। उनकी लाइन-अप में जिम स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित रोमांटिक-कॉमेडी, टेक्स्ट फॉर यू भी है। वह दिवंगत धर्मगुरु ओशो रजनीश की पूर्व सहयोगी मां आनंद शीला के जीवन पर अमेज़ॅन स्टूडियो के साथ एक फिल्म का निर्माण भी करने जा रहीं हैं। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो अभिनेत्री फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: