Entertainment

Doctor Strange 2: 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' में शामिल होंगे फाॅक्स कैरेक्टर्स, डेडपूल निर्माता रॉब लिफेल्ड ने की पुष्टि

मार्वल की आगामी फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ रिलीज के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म मई 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। इस फिल्म को मार्वल यूनिवर्स की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। क्योंकि इस फिल्म में फॉक्स कैरेक्टर्स की भी एंट्री होने वाली है।

बेनेडिक्ट कंबरबैच अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म में गैर-एमसीयू फिल्मों में दिखाई देने वाले लोकप्रिय कॉमिक बुक पात्रों के शामिल होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। वहीं अब डेडपूल निर्माता और प्रसिद्ध कॉमिक बुक कलाकार रॉब लिफेल्ड ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मार्वल डॉक्टर स्ट्रेंज सीक्वल में एक टन कैमियो जोड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

 

क्रिस्टियन हार्लोफ के साथ ‘द बिग थिंग्स’ पॉडकास्ट के एक एपिसोड के दौरान, जब लिफेल्ड से आने वाले एमसीयू प्रोजेक्ट और इसके कैमियो के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि मार्वल वर्तमान में प्राइवेट स्क्रीनिंग में लोगों को फिल्म दिखाकर उसका परीक्षण कर रहा है। हालांकि, लिफेल्ड ने इस तथ्य पर भी खेद व्यक्त किया कि इन प्राइवेट टेस्ट स्क्रीनिंग ने फिल्म के बारे में बहुत सारी अफवाहों को जन्म दिया है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

9
Entertainment

Jannat Zubair: 40 लाख फॉलोअर्स के साथ फोर्ब्स अंडर 30 की लिस्ट में शामिल हुईं जन्नत जुबैर, पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

To Top
%d bloggers like this: