Entertainment

Cruise Drugs Case: एनसीबी की एसआईटी के समक्ष आज बयान दर्ज करा सकता है आर्यन खान, रविवार को भेजा था समन

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आरोपी बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष अपना बयान दर्ज करा सकता है। इससे पहले एनसीबी ने रविवार को आर्यन खान को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन हल्का बुखार होने की वजह से उसके वकील ने दो दिन की मोहलत मांगी थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन आज एसआईटी टीम के मसक्ष अपना बयान दर्ज करा सकता है। 

गौरतलब है कि आर्यन से एनसीबी एक बार पहले भी पूछताछ कर चुकी है। हालांकि, SIT टीम बनने के बाद इस टीम ने रविवार से सभी आरोपियों से नए सिरे से पूछताछ कर बयान दर्ज करने शुरू किए हैं। इसी सिलसिले में SIT टीम ने रविवार को अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार से भी पूछताछ की थी।दूसरी तरफ, एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेडे पर वसूली के आरोपों की जांच जारी है। 

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

जांच के तहत एनसीबी की विजिलेंस टीम ने कथित डील करने वाली जगह का दौरा किया था। इसके अलावा ड्रग्स पार्टी वाले क्रूज पर भी जांच-पड़ताल की गई। इससे पहले एनसीबी की विजिलेंस टीम ने सोमवार को मुख्य गवाह प्रभाकर सैल से करीब दस घंटे तक पूछताछ की थी। 

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद जांच एजेंसी ने प्रभाकर सैल को आज फिर बुलाया है। इसके अलावा सैम डिसूजा समेत कई लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इस बीच प्रभाकर सैल के वकील तुषार खंडारे ने दावा किया कि “पूरे मामले में समीर वानखेडे समेत NCB के कई अधिकारी शामिल हैं। प्रभाकर सैल ने सभी सबूत सौंप दिए हैं।  हम चाहते हैं कि इस पर मामला दर्ज हो। ”

शाहरुख खान, पूजा डडलानी
– फोटो : सोशल मीडिया

इधर, मुंबई पुलिस की SIT के समक्ष अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी आज अपना बयान दर्ज करा सकती हैं। SIT ने पूजा को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन पूजा ने सेहत का हवाला देकर किसी और तारीख की मांग की थी।

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले मुंबई पुलिस की एसआईटी ने मयूर और बिंद्रा नाम के दो लोगों का बयान दर्ज किया था। दोनों के बयान के मुताबिक केपी गोसावी को शाहरुख का मोबाइल नंबर चाहिए था। वहीं, ड्रग्स केस में अब महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने दावा किया कि बतौर मंत्री उन्हें भी क्रूज पार्टी के लिए न्योता मिला था। उन्होंने कहा कि फैशन टीवी इंडिया के हेड काशिफ खान ने उन्हें बुलाया था।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

13
videsh

कॉप26: बूढ़े नेता कर रहे युवाओं की धरती के भविष्य का फैसला, विश्व नेताओं पर बरसा युवा-महिला पर्यावरण कार्यकर्ताओं का गुस्सा

To Top
%d bloggers like this: