Entertainment

Cred: सफेद साड़ी में करिश्मा को देख फैंस को आई निरमा के विज्ञापन की याद, बोले- वापस 90 के दौर में पहुंचा दिया

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने मानो वक्त को कम से कम 30 साल पीछे कर दिया, क्योंकि वह एक विज्ञापन में दिखाई दीं, जो 80 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरुआत में आया था। दरअसर, क्रेड ने 90 के दशक के प्रसिद्ध निरमा सुपर डिटर्जेंट के विज्ञापन को फिर से बनाया है। इस विज्ञापन में करिश्मा कपूर नजर आईं, जिन्होंने एक सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी। ठीक वैसे ही जैसे निरमा के विज्ञापन में महिला ने पहनी होती है। सोशल मीडिया पर क्रेड के नए विज्ञापन में करिश्मा के इस अंदाज को देखकर लोगों को 90 के दशक की याद आ गई और वह उनकी प्रशंसा करते थक नहीं रहे।

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विज्ञापन को साझा किया है। विज्ञापन की शुरुआत करिश्मा के गाड़ी से उतरकर एक दुकान में प्रवेश करने से होती है, जहां दुकानदार उन्हें उनका सामान देने लगता है। इस पर करिश्मा दुकानदार के पीछे लगे एक चार्जर की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि ये नहीं, वो। जब दुकानदार उनसे पूछता है कि आप तो हमेशा से साधारण चार्जर लेती थीं, तो वह जवाब देती हैं कि लेती थी, लेकिन जब क्रेडिट बाउंटी में आईफोन मिले तो कोई साधारण चार्जर क्यों लेना। इसके बाद दुकानदार कहता है कि मान गए, आपकी किस्मत और क्रेडिट बाउंटी की रहमत दोनों को।

 

क्रेड का ये विज्ञापन 1980 के दशक के निरमा विज्ञापन के जैसा ही है। इसके फ्रेम और लाइनें सब एकदम निरमा के विज्ञापन जैसी हैं। कुल मिलाकर यह निरमा के विज्ञापन का थ्रोबैक है। 1989 में आए निरमा के विज्ञापन में टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका चिखलिया थीं, जिन्हें रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। इस विज्ञापन ने एक बार फिर ‘मान गए आपकी पारखी नजर’ लाइन को अमर कर दिया।

करिशमा कपूर के इस विज्ञापन पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिंगर रेखा भारद्वाज ने कमेंट किया कि यह मुझे उस दौर में वापस ले जा रहा है। इसके साथ ही एक फैन ने लिखा कि इस विज्ञापन ने एक बार फिर 90 के दशक के उस माहौल को बना दिया, उस समय के विज्ञापन सही मायने में बहुत अच्छे होते थे।

आपको बता दें कि क्रेड अपने अनोखे विज्ञापन अभियानों के लिए जाना जाता है। इससे पहले भी क्रेड ने कई विज्ञापन बनाए जो लोगों को काफी पसंद आए थे। क्रेड जैकी श्रॉफ, बप्पी लाहिड़ी, नीरज चोपड़ा और कपिल देव को अपने विज्ञापन का हिस्सा बना चुका है। वहीं, अब इस नए विज्ञापन को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: