Entertainment

Covid 19: करीना के बाद उनकी मेड भी कोरोना पॉजिटिव!, आलिया और मलाइका की रिपोर्ट निगेटिव

हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उन पर आरोप था कि उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था और कई पार्टियों में शामिल हुई थी। जिसके बाद करीना के घर को कोविड नियमों के अनुसार सील कर दिया गया है। अब खबर है कि करीना कपूर की मेड को भी कोरोना हो गया है। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया था कि वे कोरोना संक्रमित हैं और आइसोलेशन में रहकर कोविड नियमों का पालन कर रही हैं। फिलहाल सैफ अली खान इस समय मुंबई से बाहर हैं और करीना कपूर अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ घर में क्वारंटाइन हैं और डॉक्टरों की देखरेख में हैं।

आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा
– फोटो : इंस्टाग्राम

खबर के मुताबिक कथित तौर पर करण जौहर के यहां फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर कुछ सेलेब्स ने मिलकर सेलिब्रेशन किया था, जिसमें करीना भी शामिल हुई थी। इसके बाद वे कोविड पॉजिटिव पाई गईं। इसके बाद बीएमसी ने उनकी घर सील कर दिया था। करीना और अमृता के संपर्क में आए सभी लोगों की आरटीपीसीआर जांच करवाई थी। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा और आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं फिलहाल उन दोनों की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

करण जौहर
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद करण जौहर के पूरे घर को भी बीएमसी ने सैनिटाइज करवाया, इसके साथ ही उनके पूरे परिवार का कोविड टेस्ट भी किया गया। करण जौहर उन रिपोर्ट्स को लेकर खासा नाराज हो गए जिनमें कहा गया कि उनके घर की गई पार्टी के बाद अन्य लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर, कहा कि मेरी रिक्वेस्ट है, बिना तथ्यों के ऐसी रिपोर्ट्स न छापे।

करण जौहर
– फोटो : Insatagram- @karanjohar

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा,’भगवान की कृपा से मेरे परिवार, मेरी और मेरे घर पर मौजूद सभी लोगों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैंने दो बार टेस्ट करवाया है और दोनों नेगेटिव आए हैं। मैं बीएमसी के प्रयासों की सराहना करता हूं कि उन्होंने हमारे शहर की सुरक्षा को सुनिश्चित किया..उनको सलाम है। मीडिया के कुछ लोगों को मैं साफ कर देना चाहता हूं की आठ लोगों का एक जगह मिलाना पार्टी नहीं होती। मेरे घर में कोविड नियमों का सख्त पालन किया जाता है। मेरा घर निश्चित तौर पर कोई कोविड हॉटस्पॉट नहीं है। हम सभी जिम्मेदार लोग हैं और हमेशा मास्क पहनते हैं। कोई भी इस महामारी को हल्के में नहीं ले रहा है। मेरी उन कुछ लोगों से रिक्वेस्ट है कि बिना किसी तथ्य को जानें ऐसी रिपोर्ट न छापें। आप सभी को बहुत सारा प्यार।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: