Entertainment

Covid-19: करीना-अमृता के बाद महीप कपूर और सीमा खान को भी हुआ कोरोना, करण जौहर की पार्टी में हुई थीं शामिल

महीप कपूर और सीमा खान, करीना-अमृता
– फोटो : सोशल मीडिया

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के बाद महीप कपूर भी कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं।महीप के साथ-साथ सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हैं। बॉलीवुड में ये गर्ल गैंग पार्टी करने के लिए मशहूर हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही करीना कपूर,अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान रिया कपूर और करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं। रिया की पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और मसाबा गुप्ता भी थीं। ऐसे में संभव है कि पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सितारों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव हो। बीएमसी आज करीना कपूर की बिल्डिंग और अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग में कोविड टेस्टिंग कैंप लगा रही है।

महीप कपूर दोस्तों के साथ
– फोटो : सोशल मीडिया

बिल्डिंग में कोविड टेस्टिंग के लिए पहुंचेगी बीएमसी

संजय कपूर ने महीप के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए कहा है, ”हां, वह हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा है।” बीएमसी ने बताया है कि सीमा खान को ही सबसे पहले कोविड -19 हुआ है। वहीं दूसरी तरफ बीएमसी ने बताया है कि कुछ मेडिकल टीमें करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के घरों में RT-PCR COVID-19 परीक्षण करेंगी। इसके अलावा घर को सैनिटाइज भी किया जाएगा।

 

करीना कपूर-अमृता अरोड़ा भी कोरोना का शिकार
– फोटो : Instagram

करण जौहर की पार्टी में हुई थीं शामिल

सीमा खान और महीप कपूर में गहरी दोस्ती है। दोनों अक्सर साथ में पार्टी एन्जॉय करती नजर आती हैं। अब जब महीप कपूर और सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सेलेब्स पर भी कोविड संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। इस पार्टी में नीना गुप्ता की बेटी मसाबा, रिया कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा भी शामिल थीं।

करीना कपूर, अमृता अरोड़ा
– फोटो : ट्विटर/ANI

मुंबई बीएमसी का कहना है कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने पिछले दिनों कोविड नियमों को उल्लघंन करते हुए कई पार्टी की हैं। BMC ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आने वाले सभी लोगों से RT-PCR टेस्ट कराने की अपील की है। बीएमसी की टीम बिल्डिंग कंपाउंड और अन्य परिसर को सेनेटाइज करेगी।

करीना कपूर खान
– फोटो : Instagram

रविवार को करीना का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। हालांकि, अब करीना बेहतर महसूस कर रही हैं। दोनों बच्चे भी करीना के साथ ही हैं और वे होम क्वारंटीन हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स करीना और उनके दोस्तों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: