Entertainment

Comedy Movies: बाला से हाउसफुल 4 तक, इन पांच फिल्मों से बनाएं अपना वीकेंड मजेदार, फ्री में करें ओटीटी पर बिंज वॉच

कोरोना महामारी के बाद से लोगों का जीने का तरीका काफी बदल गया है। लोगों की जिंदगी में मास्क, सैनिटाइजर ने खास जगह बना ली है। साथ ही एक और चीज है जो आम इंसानों के जीवन का अहम हिस्सा बन गई है। हम बात कर रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की। भारत में कोरोना की कई लहरों के बाद एक बड़ा दर्शक वर्ग मनोरंजन के इस नए माध्यम से जुड़ा है। हालांकि ज़्यादातर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखने के लिए लोगों को पैसे खर्च करने पड़ते हैं लेकिन इनमें कुछ ऐसे भी हैं जिन पर मुफ्त में ही अच्छी फिल्में देखने को मिल सकती हैं। आज हम आपको ऐसी पांच सुपरहिट कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताएंगे जो ओटीटी पर फ्री में देखी जा सकती हैं।

बधाई हो

आयुष्मान खुराना की बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नीना गुप्ता और गजराज राव के काम को भी बहुत सराहा गया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन किया था। फिल्म को हॉटस्टार पर बिलकुल मुफ्त में देखा जा सकता है।

बाला

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर भी आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला है। फिल्म में आयुष्मान एक गंजे शख्स के किरदार में नजर आए थे। उनकी कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म ने भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। अगर आपको भी यह कॉमेडी फिल्म देखनी है इसे हॉटस्टार पर बिना कोई शुल्क दिए देख सकते हैं।

दे दे प्यार दे

साल 2019 में आई दे दे प्यार दे अजय देवगन के करियर की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक है। फिल्म में उनके अलावा राकुल प्रीत सिंह और तब्बू भी दिखी थीं। फिल्म की मजेदार कॉमेडी ने लोगों को काफी गुदगुदाया था। तो अगर आपका भी दुनिया की टेंशन छोड़कर हंसने का मन है तो इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर किसी भी समय स्ट्रीम कर सकते हैं।

हाउसफुल 4

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी कॉमेडी की वजह से लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। हाउसफूल 4 एक कॉमेडी एंटरटेनर है जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है। यह फिल्म भी हॉटस्टार पर मौजूद है। जिसे कभी भी देखा जा सकता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
videsh

इमरान ने फिर की भारत की तारीफ : पाकिस्तान के पूर्व पीएम को भाई हमारी विदेश नीति, पढ़िये लाहौर की रैली में क्या कहा

To Top
%d bloggers like this: