Entertainment

Celebs TV Hosts: कंगना रणौत से पहले इन सितारों ने भी होस्टिंग में आजमाया हाथ, कुछ हुए सफल तो कई फ्लॉप

फिल्म इंडस्ट्री में पंगा गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर अपने बयानों और टिप्पणी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी क्रम में अब अभिनेत्री एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्ट्रेस कंगना रणौत जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री एकता कपूर के नए शो लॉकअप के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। अभिनेत्री इस शो में होस्ट की भूमिका में नजर आने वाली हैं। हालांकि, कंगना बॉलीवुड की पहली ऐसी कलाकार नहीं हैं, जो फिल्मों के बाद होस्टिंग में भी अपना हाथ आजमाती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी कई बड़े कलाकार होस्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ फिल्मी सितारों के बारे में-

 

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा टीवी के मशहूर रियलिटी शो को भी होस्ट करते नजर आ रहे हैं। बीते 21 सालों से कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन का यह शो दर्शकों को बेहद पसंद आता है। अभिनेता ने यह शो तक चुना था, जब उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ रही थी। लेकिन आज यह शो पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से कम नहीं है।

सलमान खान

फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान टेलीविजन के एक और चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते नजर आते हैं। टीवी के इस रियलिटी शो के 15 सीजन पूरे हो चुके हैं, जिनमें से 1-2 सीजन छोड़ बाकी सभी सीजन लगातार सलमान खान ने होस्ट किया है। इसके अलावा सलमान खान सोनी टीवी के शो दस का दम को भी होस्ट करते नजर आए थे।

 

रोहित शेट्टी

मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के साथ-साथ रियलिटी शो के जरिए भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। रोहित शेट्टी कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को होस्ट करते नजर आते हैं। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स ही नहीं बल्कि दर्शक भी उन्हें इस शो को होस्ट करते देखना पसंद करते हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी बीते साल रियलिटी शो के जरिए टेलीविजन पर अपना धमाकेदार डेब्यू किया था। वह कलर्स पर प्रसारित होने वाले ‘द बिग पिक्चर’ नामक शो को होस्ट करते नजर आए। रणवीर के इस शो में आम लोग कम ही नजर आते थे। हालांकि कई बॉलीवुड कलाकार शो में बतौर मेहमान नजर आ चुके हैं। अभिनेता के इस शो को दर्शकों से कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली, जिसके बाद इस शो को जल्द ही बंद करना पड़ा।

 

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान ने भी कौन बनेगा करोड़पति का एक सीजन होस्ट किया है। इसके अलावा किंग खान टेलीविजन के रियलिटी शो क्या आप पांचवी पास से तेज है को भी होस्ट करते नजर आए थे।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: