Desh

By-Elections Result 2021 Live: तीन लोकसभा और 29 विधानसभा उपचुनावों के लिए काउंटिंग शुरू

08:27 AM, 02-Nov-2021

मतगणना पर हमारी कड़ी नजर, जनादेश की चोरी नहीं होने देंगे

बिहार उपचुनाव की मतगणना को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हम भारी मतों से जीतेंगे। प्रशासन या कुछ लोग अगर गड़बड़ी करेंगे तो हम यहां हैं, इसीलिए हम दरभंगा आए हैं। हमारी नजर हर किसी पर है। जनादेश की चोरी हम नहीं होने देंगे। यहां कई मंत्री भी डेरा डालकर बैठे हैं, उनपर भी हमारी नजर है।

08:12 AM, 02-Nov-2021

राजस्थान की दो सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम आने वाले हैं

आज राजस्थान की दो सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम आने वाले हैं। राज्य की वल्लभनगर (उदयपुर) और धरियावद (प्रतापगढ़) विधानसभा सीटों पर वोटिंग हुई थी। भाजपा ने वल्लभनगर से हिम्मत सिंह झाला को उम्मीदवार बनाया था। उनका मुकाबला कांग्रेस नेता गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत से है। धरियावद सीट से भाजपा ने खेत सिंह मीणा को मैदान में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने उनके खिलाफ पूर्व विधायक नगराज मीणा को उम्मीदवार बनाया है।

08:10 AM, 02-Nov-2021

मध्यप्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों के परिणाम

मध्यप्रदेश के खंडवा संसदीय क्षेत्र सहित पृथ्वीपुर, जोबट और रैगांव विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। वर्तमान में इन कुल चार सीटों में से दो भाजपा और दो कांग्रेस के पास मौजूद हैं।

07:58 AM, 02-Nov-2021

बंगाल में कड़ी टक्कर

पश्चिम बंगाल की भी चार विधानसभा सीटों के आज नतीजे आने वाले हैं। ये सीटे हैं-दिनहटा, शांतिपुर, खरदा और गोसाबा।  इन सीटों पर भाजपा और टीएमसी के बीच  कड़ी टक्कर है। 

07:43 AM, 02-Nov-2021

बिहार की दो सीटें- कुशेश्वरस्थान और तारापुर के भी आएंगे नतीजे

बिहार की दो सीटें- कुशेश्वरस्थान और तारापुर की किस्मत भी आज तय हो जाएगी। उपचुनाव के प्रचार में लालू प्रसाद यादव की एंट्री के बाद मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया था। तारापुर में कुल 51.87 फीसदी और कुशेश्वर स्थान में कुल 49 फीसदी मतदान हुआ था।

07:32 AM, 02-Nov-2021

By-Elections Result 2021 Live: तीन लोकसभा और 29 विधानसभा उपचुनावों के लिए काउंटिंग शुरू

देश में 30 अक्तूबर को तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए काउंटिंग शुरू हो गई है। तीन लोकसभा सीटों में दादरा व नगर हवेली, हिमाचल प्रदेश की मंडी और मध्य प्रदेश की खंडवा सीट है। वहीं विधानसभा कि बात करें तो असम की पांच, बंगाल की चार, मध्यप्रदेश, मेघालय और हिमाचल की तीन-तीन, राजस्थान, बिहार और कर्नाटक की दो-दो, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, महाराष्ट्र, मिजोरम और तेलंगाना की एक-एक सीट के नतीजे आने वाले हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
Desh

पढ़ें 31 अक्टूबर के मुख्य और ताजा समाचार – लाइव ब्रेकिंग न्यूज़

15
Desh

Coronavirus Update Today 31 Oct: जानिए चंद मिनटों में Corona Virus से जुड़ी हर खबर

15
Entertainment

जन्मदिन: जब खलनायक बन हीरो पर भी भारी पड़ गए शाहरुख खान, दमदार अभिनय से बनाया था 'डर' का माहौल

15
Entertainment

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के सपोर्ट में आईं अभिनेत्री गौहर खान, सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया पक्षपाती

13
videsh

COP26: ग्लोबल वार्मिंग से निपटने के लिए ब्रिटेन जलवायु वित्त को करेगा दोगुना, इलेक्ट्रिक वाहन और वनों की कटाई रोकने की भी अपील

To Top
%d bloggers like this: