Entertainment

Bollywood Debut: बॉलीवुड में डंका बजाने के लिए तैयार हैं ये साउथ सुपरस्टार्स, इन फिल्मों से करेंगे डेब्यू

भारतीय सिनेमा जगत में साउथ इंडस्ट्री का बोलबाला बढ़ता जा रहा है। टॉलीवुड की रिलीज हो रही तमाम फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं और इन फिल्मों के आगे हिंदी सिनेमा की फिल्में भी फीकी पड़ती दिख रही हैं। खास बात ये है कि आज के समय में साउथ सिनेमा के कलाकारों की पॉपुलैरिटी में भी तेजी से बढ़ोतरी हुई हैं और अब साउथ इंडस्ट्री के कलाकारों ने बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा लिए हैं। टॉलीवुड के कई सितारे अब बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आइए आपको बॉलीवुड में आने वाले साउथ कलाकार और उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हैं। 

रश्मिका मंदाना

फिल्म ‘पुष्पा: द राइस’ में रश्मिका मंदाना ने अपनी शानदार एक्टिंग से धमाल मचा दिया। रश्मिका फिल्म में अल्लू अर्जुन को पूरी तरह टक्कर दे रही थीं और इस फिल्म में शानदार प्रदर्शन के बाद रश्मिका के पास बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी आने लगे। रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ और अमिताभ बच्चन के अपोजिट फिल्म ‘गुड बाय’ में दिखाई देंगी।

विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा साउथ इंडस्ट्री के हैंडसम हंक हैं, जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं और अब विजय बॉलीवुड पर अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विजय देवरकोंडा बहुत ही जल्द फिल्म ‘लाइगर’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस अनन्या पांडे दिखाई देंगी।

नागा चैतन्य

नागा चैतन्य बॉलीवुड में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से कदम रखने जा रहे हैं, जिसमें वह आमिर खान और करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में नजर आएंगी।

प्रियमणि राज

इस लिस्ट में प्रियमणि राज का नाम भी शामिल है, जो साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। प्रियमणि साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में अभिनेत्री ने ‘वन टू थ्री फॉर’ गाने में धमाल मचा दिया था लेकिन अब प्रियमणि बतौर लीड अभिनेत्री फिल्म ‘मैदान’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियमणि अभिनेता अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: