Entertainment

Birthday: सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती पर फिदा था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, एक्ट्रेस को थी इस शादीशुदा राजनेता से मोहब्बत

sonali bendre
– फोटो : Instagram

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre Birthday) अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 1 जनवरी 1975 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अपनी मासूमित से सभी का दिल जीता। सोनाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1994 में आई फिल्म ‘आग’ से की थी। इस फिल्म में सोनाली के साथ सुपरस्टार गोविंदा नजर आए थे। ये फिल्म नहीं चली। चलिए सोनाली के जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

सोनाली बेंद्रे
– फोटो : सोशल मीडिया

‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

1996 में सोनाली की फिल्म ‘दिलजले’ आई जिसमें सोनाली का अभिनय लोगों को काफी पंसद आया। इसके बाद सलमान खान के साथ उन्होंने हम साथ-साथ हैं में काम किया। ये फिल्म जहां उनके लिए खुशियां देती है वहीं उनके लिए एक बड़ी मुसीबत का कारण भी है। दरअसल फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना के कारण के सोनाली पर केस दर्ज किया गया। 

 

सोनाली बेंद्रे
– फोटो : Instagram

1997 में आई सुपरहिट फिल्म ‘भाई’ में सुनील शेट्टी और सोनाली लीड रोल में थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों काफी करीब आ चुके थे लेकिन इस बात की भनक सेट पर कुछ ही लोगों को थी। देखते ही देखते सोनाली ने सुनील को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और सुनील ने इसे स्वीकार भी कर लिया था। दोनों की शादी को लेकर बॉलीवुड में बातें भी चलने लगी थीं लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई। 

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर
– फोटो : सोशल मीडिया

सोनाली का नाम मशहूर राजनेता राज ठाकरे के साथ भी जोड़ा जाता है। राज ठाकरे भी सोनाली से प्यार करते थे। जब यह बात शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को पता चली तो उन्होंने राज ठाकरे को सोनाली से शादी के लिए मना कर दिया। एक समय पर पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब अख्तर उनके प्यार में पागल हो गए थे।शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं करती हैं तो उन्हें वो किडनैप करवा लेंगे।

 

Goldie Behl and Sonali Bendre
– फोटो : instagram

फिल्म डायरेक्टर गोल्डी बहल से की शादी

सोनाली ने 12 नवबंर 2002 को फिल्म डायरेक्टर गोल्डी बहल से शादी कर ली। सोनाली और गोल्डी की पहली मुलाकात 1994 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। सोनाली ने पहली बार में गोल्डी बहल के प्रपोजल को इनकार कर दिया था लेकिन कुछ दिनों बाद सोनाली को लगा कि गोल्डी बहुत केयरिंग हैं उनका खूब ध्यान रखते हैं। 1998 में एक पार्टी के दौरान उन्होंने घुटनों पर बैठकर सोनाली को शादी के लिए प्रपोज किया। 4 साल डेटिंग के बाद गोल्डी बहल और सोनाली ने शादी कर ली।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: