Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने पति रितेश को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- इसलिए दो साल तक छुपा बैठा था

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले में अब चार हफ्तों का समय बाकी है। ऐसे में अब शो पहले से ज्यादा रोमांचक होता नजर आ रहा है। वहीं, फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए सभी सदस्य अपनी पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। शो में लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच हो रही लड़ाई और मनमुटाव बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में दर्शकों को शो में रोजाना कई बवाल और हंगामे देखने को मिल रहे हैं।

इसी बीच शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री नजर आ रहीं अभिनेत्री राखी सावंत में अपने पति रितेश को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया। आज प्रसारित हुए एपिसोड में रश्मि देसाई से राखी सावंत बात करती नजर आईं। इस दौरान राखी रश्मि से कहती नजर आईं कि उनके पति रितेश उनके बगल में बैठना नहीं चाहते, क्योंकि उन्हें डर है कि कुछ राज खुल जाएंगे।

 

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पर रश्मि राखी से कहती नजर आईं तूने बिना सोचे समझे उससे शादी कर ली। इस पर राखी ने कहा कि मैं इसे मैनेज करने की कोशिश कर रही हूं। वहीं, रितेश की पहली पत्नी के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि रवीना ने एक नाम का उल्लेख किया था और मुझे लगता है कि वह आ गई है।

राखी सावंत-रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद राखी गुस्से में कहती नजर आईं कि यही कारण है कि वह 2 साल तक छिपा रहा। वह दोनों महिलाओं को एक साथ में रखना चाहता है। वह कैसे काम करेगा। राखी ने रितेश के बारे में सबसे पहले बिग बॉस 14 में खुलासा किया था। उन्होंने जुलाई 2019 में रितेश से शादी की, लेकिन दो साल तक उनकी पहचान को छुपा कर रखी।

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने बताया था कि रितेश ने मुझसे एक बात छुपाई जो अब सभी जानते हैं। उसे मुझसे यह छुपाना नहीं चाहिए था। मैं खुद का घर बसाने के लिए किसी और का घर नहीं तोड़ती। उन्होंने कहा कि शादी का फैसला मैंने दिल से लिया था और मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन शायद मेरे भाग्य में यह सब नहीं है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

शो की बात करें तो इन दिनों शो में जमकर ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां देवोलीना और रश्मि की दोस्ती में दरार पड़ती नजर आ रही हैं। तो वहीं तेजस्वी और करण के बीच भी दूरी होती दिख रही हैं। वहीं, बीते दिनों हुए टिकट टू फिनाले टास्क में जीतकर राखी सावंत इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: