Entertainment

Bigg Boss 15: मायशा अय्यर के साथ अपने रिश्ते पर ईशान सहगल ने किया खुलासा, कहा- मेरी मां को….

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दर्शकों को रोजाना नए- नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। शो में हर दिन आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। शो में एक तरफ जहां दर्शकों को लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं, तो वहीं कंटेस्टेंट की लव स्टोरी ने ही लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। हाल ही में शो से ईशान सहगल और मायशा अय्यर को घर से बेघर कर दिया गया। शो में रहते हुए इन दोनों ने ही अपनी लव स्टोरी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। 

दरअसल, बिग बॉस के घर के आते ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। यहां तक कि वह एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हो गए थे। शो के दौरान कई बार दोनों एक- दूसरे के पक्ष में भी खड़े नजर आए थे। वहीं, शो में ईशान के दोस्त और शमिता शेट्टी के राखी भाई राजीव अदतिया की एंट्री के बाद से ही बिग बॉस के घर में कई बदलाव देखने को मिले। 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शो में आते ही राजीव ने ईशान और मायशा के रिश्ते को लेकर कई ऐसे खुलासे किए जिसकी वजह से घर में कई बार लड़ाई- झगड़े देखने को मिले। राजीव से ईशान को बताया था कि परिवार को शो में उनके और मायशा अय्यर का रिश्ते मंजूर नहीं है। हालांकि, अब शो से बाहर होने के बाद अब ईशान ने मायशा के साथ अपने रिश्ते पर परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में खुलासा किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘मेरी बहन ने मायशा से बात की है और वह उससे मिलने का बेसब्री से इंतजार भी कर रही है। इसके अवाला मैंने अपनी मां से भी बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें मुझ पर गर्व है और वह असल में उसे पसंद करती हैं। ईशान ने आगे कहा कि सब कुछ अच्छा है और जिसे लगता है कि हमारा रिश्ता सिर्फ कैमरों के लिए था, उन्हें समय आने पर सब बता चल जाएगा।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इंटरव्यू में राजीव पर बात करते हुए ईशान ने कहा, ” वह (राजीव अदतिया) मेरा एक अच्छा दोस्त है। लेकिन उसके साथ रिश्ते को लेकर बात करना सिर्फ अफवाहें हैं। मैं शो में बिना सोचे या बिना किसी डर के बोलूंगा और एक स्टैंड लूंगा। मैं जैसा हूं, मुझे किसी चीज की परवाह नहीं है। 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, शो में बाहर होने के बाद मायशा ने भी कई बातों को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, ‘ मैं किसी का अनादर नहीं करना चाहती, लेकिन हां, हम इसके बारे में थोड़ी देर सोचेंगे। उन्होंने कहा कि मैं ईशान को डेट कर रही हैं। हम डेटिंग कर रहे हैं और जब से हम शो से बाहर हुए है, हम और ज्यादा क्लोज हो गए हैं। हमें डेटिंग करते हुए एक महीना हो गया है, लेकिन हम बहुत खुश हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

13
Entertainment

Birthday Special: भीम ने गदा मारकर तोड़ दी थी 'कर्ण' पंकज धीर की उंगलियां, फिर ऐसे बचाई थी अपनी जान

दावा : रूटों पर मालभाड़ा बढ़ाने के बाद भी महंगा डीजल पी गया ट्रांसपोर्टर की कमाई दावा : रूटों पर मालभाड़ा बढ़ाने के बाद भी महंगा डीजल पी गया ट्रांसपोर्टर की कमाई
12
Business

दावा : रूटों पर मालभाड़ा बढ़ाने के बाद भी महंगा डीजल पी गया ट्रांसपोर्टर की कमाई

To Top
%d bloggers like this: