Entertainment

Bigg Boss 15: नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल में हुई जोरदार लड़ाई, सिंगर ने खाई बात ना करने की कसम

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में लोगों को लगातार हंगामे और बवाल देखने को मिल रहे हैं। बीतते हफ्तों के साथ ही शो में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। वहीं, सदस्यों के बीच भी लगातार रिश्ते बनते और बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे ही यहां रह रहे सदस्यों के रिश्ते भी बदलते जा रहे हैं। एक तरफ जहां दुश्मन रहे जय और प्रतीक एक दूसरे के करीब आ रहे हैं, तो वही बिग बॉस ओटीटी में अपनी दोस्ती से सुर्खियां बटोरने वाले नेहा भसीन और प्रतीक सहपाल एक दूसरे के खिलाफ होते नजर आ रहे हैं।

इसी क्रम में आज प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर नेहा और प्रतीक के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच में यह लड़ाई देखते-देखते इतनी आगे पहुंच गई की बात धक्का-मुक्की और फिर जिंदगी भर बात ना करने तक पहुंच गई।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

शो में आज में हुए टास्क को जीत कर वीआईपी अपग्रेड से जुड़ा विशेष अधिकार हासिल किया। इस विशेषाधिकार के तहत के निशांत ने घर के दो वीआईपी सदस्य को डाउनग्रेड करते हुए नॉन-वीआईपी सदस्य को वीआईपी सदस्य का टैग दे दिया। 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके चलते निशांत ने प्रतीक और सिंबा को नया वीआईपी सदस्य घोषित करते हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को डाउनग्रेड कर दिया। वहीं, निशांत के इस फैसले से नाराज नेहा जय से कहती हैं कि मुझे निशांत पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इसके बाद निशांत और प्रतीक के बीच थोड़ी बहसबाजी देखने को मिलती है। 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान प्रतीक के बार- बार बीच में बोलने पर नेहा भड़क जाती है और गुस्से में कहती हैं कि दूसरे व्यक्ति को भी अपनी बात कहने दों। इस पर प्रतीक जवाब देते हुए कहते है कि आप चुप जाओ और यहां से बाहर जाओं। वहीं, प्रतीक की यह बता सुन नेहा पलवार करते हुए कहती है कि तुम कौन हो चुप कराने वाले।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। वहीं दोनों के झगड़े से नाराज निशांत गुस्से में स्टूल तोड़ देते हैं। वह नेहा और प्रतीक से कहते हैं कि अगर उन्हें एक दूसरे से परेशानी है तो वह बाहर जाकर बात करें। वहीं, नेहा भी इस पर अपना आपा खो बैठती हैं और बाथरूम एरिया में फेंकती नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक नहीं कहा कि वह आज के बाद कभी प्रतीक से बात नहीं करेंगी। वहीं, नेहा को आपा खोते देख उमर, राजीव और कारण उन्हें शांत करते नजर आए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

19
videsh

विवाद: निंदा प्रस्ताव के बावजूद नहीं माने ट्रंप के सहयोगी पॉल गोसर, एक बार फिर से कर दिया विवादित वीडियो को ट्वीट

18
Entertainment

शर्त लगा लीजिए: अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों के नाम भी नहीं सुने होंगे आपने, देखना तो बहुत दूर की बात है

To Top
%d bloggers like this: