Entertainment

Bigg Boss 15: निशांत भट्ट से बहसबाजी के बाद फूट-फूटकर रोईं तेजस्वी प्रकाश, इस बात को सुन भर आई आंखें

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में दर्शकों को लगातार ड्रामे और भरपूर हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो में लगातार हो रहे बवाल दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। इस शो को शुरू हुए 7 हफ्ते से ज्यादा हो चुका है। ऐसे में अब शो में ना सिर्फ दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं, बल्कि सदस्यों के बीच आपसी संबंध भी बनते बिगड़ते नजर आ रहे हैं। शो में बीते दिनों ट्रॉफी की दावेदारी साबित करने के लिए बिग बॉस ने सभी सदस्यों को वीआईपी कंटेस्टेंट बनने का मौका दिया था। 

इसके तहत घर के कुछ सदस्य वीआईपी जोन के लिए चुने गए। वहीं बाकी के सदस्य नॉन वीआईपी सदस्य की श्रेणी में रखे गए। आज प्रसारित हुए एपिसोड में जहां वीआईपी अपग्रेडेशन के विशेषाधिकार टास्क को जीतने के बाद निशांत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से बाहर कर दिया। वहीं वीआईपी सदस्य का अधिकार खोने के बाद तेजस्वी और निशांत के बीच नोकझोंक भी नजर आई।

 

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

दरअसल, निशांत, राजीव और प्रतीक किचन में खाने पर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंची तेजस्वी राजीव से पूछती है कि ‘लंच का क्या करने वाले हैं’। हालांकि, तेजस्वी की बात सुनने के बाद भी प्रतीक और निशांत राजीव से अलग बात करने लग जाते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस पर तेजस्वी उनकी चर्चा को बीच में रोकते हुए कहती है ‘1 सेकंड मुझसे बात कर लो।’ इस पर नाराज निशांत कहते हैं कि ‘टॉक टू मी का क्या मतलब है?’ तेजस्वी कहती है कि मैं राजीव से बात कर रही हूं। इसके बाद निशांत राजीव से कहते हैं कि खाने में क्या बनेगा यह हम लोग डिसाइड कर लेंगे। निशांत की यह बात सुन तेजस्वी हैरान रह जाती हैं और और उनकी आंखों में आंसू भर आते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद तेजस्वी रोते हुए निशांत से पूछती है कि इस बात का डिस्कशन मेरे साथ क्यों नहीं हो सकता है। वह कहती है कि तुम लोग आपस में ही सब डिसाइड कर रहे हो और मुझे ऑडर्स दे रहे हो। इतना कहकर तेजस्वी रोते हुए किचन से बाहर निकल जाती है।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

वही, निशांत तेजस्वी से कहते हैं कि हो क्या गया इसे…जबकि हमने कोई टेढ़ी बात नहीं की। वहीं प्रतीक भी बोलते नजर आए कि हमने तो कुछ बोला ही नहीं। निशांत ने कहा कि पूछने का भी तरीका होता है। पहले खुद आर्डर देना बंद करो और फिर दूसरों से बात करो। निशांत की हर बात सुन तेजस्वी फूट-फूट कर रोने लगती हैं, जिस पर निशांत कहते हैं कि रोने से कुछ नहीं होगा।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

18
Entertainment

शर्त लगा लीजिए: अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों के नाम भी नहीं सुने होंगे आपने, देखना तो बहुत दूर की बात है

17
videsh

विवाद: निंदा प्रस्ताव के बावजूद नहीं माने ट्रंप के सहयोगी पॉल गोसर, एक बार फिर से कर दिया विवादित वीडियो को ट्वीट

To Top
%d bloggers like this: