Entertainment

Bhojpuri: शाहरुख खान और सलमान की एक्टिंग करते दिखे खेसारी लाल यादव के बेटे, वायरल हुआ वीडियो

खेसारी लाल यादव
– फोटो : इंस्टाग्राम

खेसारी लाल यादव आज के समय में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार है। शुरुआती दौर में खेसारी लाल यादव को भले ही कड़ा संघर्ष करना पड़ा हो, लेकिन आज वो यूपी बिहार में लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अपनी फिल्मों के जरिए वो लगातार अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन खेसारी लाल यादव की तरह ही उनके बेटे भी काफी प्रतिभाशाली हैं और इस बात का अंदाजा आप उनके बेटे की इस वायरल वीडियो से लगा सकते हैं। इस वीडियो को खुद खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

पिता की शर्ट पहने नजर आए नन्हें ऋषभ

खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में उनका बेटा ऋषभ नजर आ रहा है। इस वीडियो में ऋषभ के क्यूट अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया। सबसे पहले ऋषभ ने इस वीडियो में बताया कि उन्होंने अपने पिता खेसारी लाल यादव की कैप और शर्ट पहनी हुई है। ऋषभ ने कहा, ‘हेलो ये मेरे पापा की शर्ट है और कैप है जो मैंने पहनी है और अब मैं जो आपके सामने कहने जा रहा हूं उसे सुनकर आप हिल जाएंगे।

खेसारी लाल यादव
– फोटो : यूट्यूब

शाहरुख खान का बोला डायलॉग

वीडियो में ऋषभ शाहरुख खान के सबसे लोकप्रिय फिल्म दिलवाले दुलहनियां ले जाएंगे का फेमस डायलॉग ‘बड़े बड़े शहरों में छोटी-छोटी बाते होती रहती हैं’ बोलते हुए नजर आए। शाहरुख खान का डायलॉग बोलने के बाद ऋषभ ने सलमान खान के गाने दबंग-दबंग का स्टेप भी किया और अंत में शाहरुख खान का सायोनारा बोलकर उन्होंने वीडियो का अंत किया।

सलमान खान और खेसारी लाल यादव
– फोटो : सोशल मीडिया

लोगों को पसंद आया ऋषभ का अंदाज

ऋषभ का ये स्टाइल सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आया। इस वीडियो को साझा करते हुए खेसारी लाल यादव ने कैप्शन में लिखा, ‘आपको मस्ती करते हुए देखकर बहुत ही अच्छा लग रहा है ऋषभ’। इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। हर किसी को ऋषभ का ये मस्ती भरा वीडियो काफी पसंद आ रहा है। ये वीडियो देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि खेसारी लाल यादव की तरह ही उनके बेटे भी बचपन से ही काफी प्रतिभाशाली हैं।

खेसारी लाल यादव
– फोटो : instagram/khesari_yadav

गरीबी के दिनों में हुई शादी

खेसारी लाल की शादी गरीबी के दिनों में ही गई थी। घर का खर्च चलाने के लिए खेसारी पत्नी के साथ दिल्ली आ गए थे। इस दौरान खेसारी ने लिट्टी-चोखे की दुकान खोली, जहां उनकी पत्नी उनकी हेल्प किया करती थीं। पत्नी लिट्टी में सत्तू भरती थी और वो उसे सेंकते थे। गरीबी का आलम ये था कि उनकी पत्नी चंदा ने एक ही साड़ी में कई महीने गुजार दिए थे।

 

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में गाना हुआ रिलीज 

खेसारी लाल यादव के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो 29 नवंबर को यानी की आज उनका ‘तोहरा अखियां के कजरा झगड़ा करा देले गाना रिलीज हुआ है। इस गाने को उन्होंने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: