Entertainment

Beast Box Office Collection Day 5: यश के आगे फीकी पड़ी विजय की चमक, पांचवें दिन इतने पर सिमट गई कमाई

साउथ सुपरस्टार विजय स्टारर फिल्म बीस्ट (हिंदी में रॉ) की चमक बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ती जा रही है। ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के साथ रिलीज हुई यह फिल्म यश की फिल्म से पिछड़ती जा रही है। विजय की यह फिल्म ना सिर्फ हिंदी बेल्ट में बल्कि साउथ में भी दर्शकों का कुछ खास मनोरंजन नहीं कर पा रही है। यही वजह है कि कमाई के मामले में भी फिल्म बीस्ट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। 

वीकएंड पर भी यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। रविवार को हुई फिल्म की कलेक्शन की बात करें तो विजय और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म बीस्ट ने अपने 5वें दिन दुनियाभर में करीब 21 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही इस फिल्म में अपनी रिलीज के पांच बाद कुल 168.3 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि रिलीज होने के पांच दिन बाद भी फिल्म ने अपने कारोबार में कोई खास बढ़ोतरी नहीं की है।

दरअसल, बीस्ट रिलीज होने के एक दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म केजीएफ 2 ने विजय की फिल्म से ना सिर्फ जनता छीन ली बल्कि इसका क्रेज भी बढ़ने नहीं दिया। अभिनेता विजय की स्टार पावर ने भले ही पहले दिन भीड़ को सिनेमा हॉल की तरफ खींच लिया था, लेकिन अब धीरे- धीरे यह भीड़ भी कम होती जा रही हैं। साथ ही अब यह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के आगे घुटने टेकती नजर आ रही है।

 

इससे पहले फिल्म ने शनिवार को भी कुछ कमाल नहीं दिखाया था। यह फिल्म शनिवार को भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही।  फिल्म ने शनिवार को घरेलू बाजार से लगभग 10 से 12 करोड़ की कमाई की, जबकि दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने लगभग 18 से 20 करोड़ का कारोबार किया। 

 

यह फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और इसका निर्देशन नेल्सन ने किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म एक रॉ एजेंट पर आधारित है, जिसमें साउथ अभिनेता विजय बतौर मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे अभिनेता विजय फिल्म में हाइजैक हुए मॉल को आतंकवादियों से बचाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ चार्ज किए हैं। विजय के साथ फिल्म अभिनेत्रा पूजा हेगड़े नजर आई हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

9
Entertainment

Deepika Chikhalia: आतंकवादी की पत्नी बनने की क्या रही मजबूरी, रुंधे गले से बताया रामानंद सागर की ‘सीता’ ने

To Top
%d bloggers like this: