Entertainment

Beard Style In Movies: यश से ऋतिक तक, इन एक्टर्स ने बदली हीरो की छवि, क्लीन शेव नहीं दाढ़ी से लूटी महफिल

भारतीय सिनेमा में समय के साथ बदलाव आते रहते हैं। लेकिन अभिनेताओं की अपनी एक अलग छवि होती है, जिनके पीछे लाखों लड़कियां दीवानी होती हैं। अब तक बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड, सिनेमा में हीरो की परिभाषा हैंडसम हंक की होती थी, जो क्लीन शेव रहता था और अपनी आकर्षक पर्सनैलिटी से हर किसी का दिल जीत लेता था। अब समय के साथ-साथ कुछ कलाकारों ने अभिनेता की इस इमेज को तोड़ दिया गया है। बीते कुछ समय में कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें हीरो ही असली विलेन है और वह क्लीन शेव में नहीं बल्कि भरी हुई दाढ़ी से एक नया ट्रेंड सेट कर रहा है। आइए आज हम आपको उन्हीं कलाकारों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने फिल्मों में दाढ़ी रखकर एक नए दौर की शुरुआत की है। 

यश

फिल्म- केजीएफ चैप्टर 1 और 2


केजीएफ चैप्टर 1 और 2 में अभिनेता यश को एक मॉन्स्टर की तरह दिखाया है और उन्होंने इस अंदाज में भी लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म में यश की एक्टिंग तो कमाल है ही, लेकिन उनका लुक भी लोगों द्वारा फॉलो किया जा रहा है। फिल्म में यश लंबे बालों के साथ लंबी-लंबी दाढ़ी में दिखे हैं। खास बात ये है कि फिल्म रिलीज होने के बाद भी यश ने अपना ये लुक बदला नहीं है, जिस वजह से अब हर कोई इस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहा है। 

शाहिद कपूर

फिल्म- कबीर सिंह


शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में एक चॉकलेट बॉय के रूप में कदम रखा था, जिनकी फिल्मों में खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिलती थी। लेकिन समय के साथ उन्होंने भी अपनी एक्टिंग और लुक्स में बड़ा बदलाव कर लिया है। फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को हैरान कर दिया था। उनके लुक्स की भी खूब चर्चा हुई थी। शाहिद घने बालों के साथ लंबी-लंबी दाढ़ी में नजर आए थे। अभिनेता की इस पर्सनैलिटी पर लड़कियां मर मिटी थीं।

अल्लू अर्जुन

फिल्म- पुष्पा द राइज


अल्लू अर्जुन अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ में धांसू अंदाज में नजर आए थे। इस फिल्म में न तो अभिनेता चमक रहे थे और न ही वह क्लीन शेव थे। अल्लू अर्जुन अपनी लंबी दाढ़ी में भी फैंस की वाहवाही लूटने में कामयाब रहे थे। इतना ही नहीं, फिल्म में उनका डायलॉग ‘पुष्पा झुकेगा नहीं’ दाढ़ी के साथ स्टाइल मारते हुए ही है, जो आज भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये डायलॉग और अभिनेता का अंदाज बच्चे-बच्चे की जुबां पर है। 

ऋतिक रोशन

फिल्म- विक्रम वेधा


इस लिस्ट में ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल है, जो एक समय पर अपने क्लीन चेहरे के लिए बॉलीवुड में जाने जाते थे लेकिन अब ऋतिक भी फिल्मों में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। ऋतिक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में विलेन के किरदार में दिखेंगे, जिस वजह से अभिनेता का लुक भी काफी धांसू है। घने बाल और लंबी दाढ़ी में अभिनेता शानदार लग रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

11
videsh

इमरान ने फिर की भारत की तारीफ : पाकिस्तान के पूर्व पीएम को भाई हमारी विदेश नीति, पढ़िये लाहौर की रैली में क्या कहा

To Top
%d bloggers like this: