Entertainment

Bappi Lahiri Death: जब सोना पहनने के कारण राजकुमार के निशाने पर आ गए थे बप्पी लाहिड़ी, कहा था- बस मंगलसूत्र की कमी…

मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी अब इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं, लेकिन उनके गाने और किस्से हमेशा यादगार रहेंगे। दरअसल, बप्पी लाहिड़ी की पहचान जितनी उनके गानों को लेकर थी, उतनी ही पहचान सोना पहनने की उनकी आदत से भी बनी थी। अगर देशभर में कोई भी शख्स हद से ज्यादा सोना पहने नजर आता तो उसकी तुलना बप्पी लाहिड़ी से की जाती। सोने से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बप्पी लाहिड़ी की जिंदगी का भी है, जिसके चलते वह दिग्गज अभिनेता राजकुमार के निशाने पर आ गए थे। राजकुमार ने यहां तक कह दिया था कि बस मंगलसूत्र की कमी रह गई है। आप वह भी पहन लेते। 

सोने के गहनों से संगीत निर्देशक और गायक बप्पी लाहिड़ी का जगजाहिर था। इसी वजह से वह एक बार राजकुमार के मजाक का शिकार हो गए थे। दरअसल, एक पार्टी में बप्पी लाहिड़ी की मुलाकात राजकुमार से हुई थी। अपनी आदत के मुताबिक बप्पी दा सोने के ढेर सारे गहने पहनकर पार्टी में पहुंचे थे, जिसे देखकर राजकुमार भी अचरज में पड़ गए। उन्होंने कहा, ‘वाह… शानदार… एक से एक गहने पहने हो। सिर्फ मंगलसूत्र की कमी रह गई है, वह भी पहन लेते।’ कहा जाता है कि राजकुमार के इस मजाक से बप्पी लाहिड़ी बुरी तरह झेंप गए। हालांकि, उन्होंने राजकुमार की बात को हंसी में उड़ा दिया था।

बता दें कि बप्पी लाहिड़ी का निधन मंगलवार रात (15 फरवरी) मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। अस्पताल के निदेशक डॉ. दीपक नामजोशी ने पीटीआई को बताया कि लाहिड़ी को एक महीने पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। मंगलवार को उनकी तबीयत दोबारा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर के मुताबिक, वह स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याओं से जूझ रहे थे। डॉक्टरों ने निधन की वजह ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया बताई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: