Entertainment

Hijab Row: हिजाब विवाद को द्रौपदी के चीर हरण से जोड़कर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले- दीदी इस ट्वीट का कितना मिला?

सोशल मीडिया पर अगर किसी अभिनेत्री को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है तो वो हैं स्वरा भास्कर। स्वरा कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उसमें ट्रोलर्स की बाढ़ आ जाती है। कुछ दिनों पहले किए ट्वीट में स्वरा भास्कर ने द्रौपदी चीर हरण की तुलना हिजाब विवाद से की थी। स्वरा अपने इस ट्वीट में जमकर ट्रोल हो रही हैं। लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

क्या लिखा था स्वरा ने?

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘महाभारत में द्रौपदी के जबरन कपड़े उतारे गए थे…और सभा में बैठे ज़िम्मेदार, शक्तिशाली, क़ानून बनाने वाले देखते रहे…ऐसे ही आज याद आया। स्वरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- द्रौपदी के तो जबरन कपड़े उतारे गए थे, लेकिन आपने अपने कपड़े खुद उतार दिए? मुझे बस आज ऐसे ही मिया खलीफा का भारतीय रूप याद आ गया।

एक अन्य ने लिखा- द्रौपदी हिजाब नहीं पहनती थीं और हां आप अपने मुँह से हमारे एतिहासिक ग्रंथ और उनके किरदारों के नाम मत लो। ये लोग स्कूल जा रहे हैं या धार्मिक यात्रा पर। ये जबरदस्ती कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- दीदी इस ट्वीट का कितना मिला?

एक अन्य ने लिखा- तुम हिंदू हो हमें तो इस बात से शर्म आती है। कई लोगों ने उनको इस ट्वीट के लिए हिन्दू विरोधी कहते हुए निशाना साधा है। कई लोगों ने तो उनको हिंदू धर्म छोड़ देने तक की बात कह दी है।ऐसा नहीं कि स्वरा ने पहली बार हिजाब मामले में अपने विचार रखे हैं। स्वरा अक्सर अपने बयानों की वजह से ट्रोल होती रहती हैं।

इससे पहले स्वरा भास्कर ने मुस्लिम छात्रा का वीडियो शेयर किया था जिसके पीछे कुछ लड़के धार्मिक नारेबाजी कर रहे थे। वीडियो की आलोचना करते हुए स्वरा भास्कर ने उन लड़कों को ‘भेड़िया’ कहा था। स्वरा का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: