Entertainment

Badhaai Do Collection Day 3: 'बधाई दो' ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़, राजकुमार और भूमि की फिल्म को मिला वेलेंटाइन वीक का फायदा

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ को 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। फिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक शुरुआत की थी लेकिन अब ‘बधाई दो’ ने रफ्तार पकड़ना शुरु कर दी है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म अच्छा कलेक्शन कर लेगी। फिल्म को वैलंटाइन वीक का फायदा मिलता हुआ दिख रहा है और रिलीज के तीसरा दिन ‘बधाई दो’ के लिए अच्छा रहा। तो चलिए जानते हैं कि बधाई दो ने तीसरे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया।

 

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की तरह ‘बधाई दो’ भी लीक से हटकर विषय पर आधारित फिल्म है। बाद करें फिल्म की कहानी की तो इसमें समलैंगिक रिश्तों के बारे में दिखाया गया है। ‘बधाई दो’ में एक गे शार्दुल ठाकुर ठाकुर और एक लेस्बियन पीटी टीचर सुमन सिंह की कहानी दिखाई गई है। दोनों ही इस बात को अपने परिवार से छिपाते हैं और फिर दोनों की एक दूसरे से शादी करलेते हैं और इसके बाद अपने असली पार्टनर्स के साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करते हैं, लेकिन इस दौरान की कहानी काफी दिलचस्प है।

एक्टर राजकुमार राव और भूमिपेडनेकर स्टारर ‘बधाई दो’ ने रिलीज के पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला और बधाई दो ने बॉक्स ऑफिस पर 2.72 करोड़ का कलेक्शन किया। सप्ताह का अंत होते हुआ भी फिल्म की कमाई में उछाल हुआ और तीसरे दिन यानी रविवार को ‘बधाई दो’ ने 3.45 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह से फिल्म ने कुल मिलाकर तकरीबन 7.82 का कलेक्शन कर लिया है।  

दिल्ली एनसीआर के दर्शकों से मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स-

फिल्म बधाई दो को मुंबई, दिल्ली और एनसीआर के दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा, चुम दरांग, सीमा पहवा, नितिश पांडे, लवलीना मिश्रा, और शशि भूषण भी हैं। फिल्म जगंली पिक्चर्स द्वारा निर्मित और हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित है। हर्षवर्धन ने इससे पहले गुलशन देवैया की हंटर (2015) का निर्देशन भी किया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: