Entertainment

Avneet Kaur: अवनीत कौर ने खरीदी अपने सपनों की कार रेंज रोवर, कीमत सुन रह जाएंगे दंग

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा अवनीत कौर इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। दरअसल अभिनेत्री जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। 20 साल की छोटी सी उम्र में ही अवनीत कई लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली हैं। इस उम्र में भी फैन फॉलोइंग के मामले में अभिनेत्री बड़े-बड़े कलाकारों को टक्कर देती नजर आती हैं। अवनीत लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री अवनीत कौर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। वहीं फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं और इनका बेसब्री से इंतजार भी करते हैं।

इसी क्रम में अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ एक खास पल शेयर किया है। दरअसल अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने अपनी ड्रीम कार खरीद ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए खुद फैंस के साथ यह जानकारी साझा की कि उन्होंने आखिरकार नई गाड़ी रेंज रोवर खरीद ली है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में अवनीत अपनी नई कार के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर इस खास पल की खुशी साफ झलक रही है। उन्होंने सिर्फ 20 साल की उम्र में ही सफेद रंग की इतनी महंगी रेंज रोवर गाड़ी खरीदी है।

इस कार की कीमत सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। हाल ही में अवनीत के कलेक्शन में शामिल हुई इस गाड़ी की कीमत 1.2 करोड़ रुपए हैं। सोशल मीडिया पर कार के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए अवनीत ने कैप्शन में लिखा, यह मेरे सपनों के सच होने का साल है।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो छोटे पर्दे में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अवनीत कौर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। वह कंगना रणौत के मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आएंगी। इस फिल्म में अवनीत के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे।

 

फिल्म में अवनीत टीकू के किरदार में नजर आएंगी, जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती दिखेंगी। अवनीत इससे पहले भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन बतौर मुख्य किरदार यह उनकी पहली फिल्म होगी। गौरतलब है कि अवनीत सबसे पहले साल 2010 में आए रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: